सोशल मीडिया पर वायरल हुई तानाशाह गद्दाफी के साथ कैटरीना कैफ की तस्वीर

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों आग की तरह वायरल हो रही है। हालांकि, इस तस्वीर करीब 15 साल पुरानी बताई जा रही है, जब कैटरीना ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Pic/Shamita Singha’s Instagram account

दरअसल, कैटरीना की यह तस्वीर इसलिए वायरल हो रही है, क्योंकि तस्वीर में कैटरीना लीबिया के तानाशाह मुअम्मर अल गद्दाफी के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में अभिनेत्री नेहा धूपिया भी नजर आ रही हैं। मॉडल शमिता सिंघा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

Also Read:  कुमार विश्वास के बयान से दुख हुआ: मनीष सिसोदिया

तस्वीर में कैटरीना कैफ और नेहा धूपिया, अदिती गोवित्रिकर, लीबिया के तानाशाह मुअम्मर गद्दाफी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें कि शमिता और कैटरीना मॉडलिंग के दिनों में साथ काम करते थे और ये फोटो भी 15 साल पहले लीबिया में हुए एक फैशन शो की है।

Also Read:  MCD चुनाव: सविता खत्री को BJP ने किया निलंबित, सेक्‍स स्कैंडल में फंसे संदीप कुमार ने किया था प्रचार

शमिता ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- 15 साल पहले जब हम एक फैशन शो के लिए लीबिया गए थे, तब हमें गद्दाफी से मिलने का मौका मिला था। लड़कियों! क्या आपको यह ट्रिप याद है? इस तस्वीर में अदिति गोवित्रिकर, अंचल कुमार, नेहा धूपिया और कैटरीना कैफ को टैग किया गया है।

तस्वीर वायरल होते ही शमिता सिंघा ने इस तस्वीर को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। बता दें कि लीबिया के पूर्व तानाशाह मुअम्‍मार गद्दाफी की 20 अक्‍टूबर 2011 को पकड़ कर लोगों ने हत्‍या कर दी थी। गद्दाफी ने लिबिया पर करीब 42 वर्षों तक एकक्षत्र राज किया किया था। गद्दाफी किसी अरब देश में सबसे ज्यादा समय तक राज करने वाले तानाशाह के रूप में जाने गए थे।

Also Read:  'सुषमा जी, आप लोगों ने बजरंग दल, दुर्गा वाहिनी और विहिप बनाए हैं, IIT और IIM किसी और के बनाए हैं'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here