कैटरीना कैफ ने अपने प्रशंसकों को दिया #DoTheStretch चैलेंज

0

कैटरीना कैफ की चर्चाएं इन दिनों सभी जगह हैं। चाहे वो बी-टाउन हो या फिर उनके फैंस सभी जगह सुर्खियों में है। बार-बार देखो के सौ आसमान गाने में बिकनी में नजर आने के बाद से तो कटरीना के नए डीवा रूप को लेकर हर कोई हैरान है।

लेकिन कटरीना के इस सुडौल फिगर को हासिल करने की कहानी बहुत ही कम लोगों को पता होगी कि कटरीना ने अपने इस किरदार के लिए 7 किलोग्राम वजन कम किया है। योगा के कई सेशन और जमकर वर्कआउट किया है, जिसके कुछ वीडियो उन्होंने अपनी सोशल साइट पर काफी पहले शेयर किए थे।

Also Read:  Women should speak up about marital rape: Katrina Kaif

चाहे खतरनाक स्टंट हो या डांस की कोरियोग्राफी कैटरीना कैफ हमेशा से बड़े पर्दे पर अपनी सीमाओं को बढ़ाने में कामयाब रहीं हैं। उनका सुडौल शरीर उनके लिए प्लस प्वाईंट है। और अब एक बार फिर कैटरीना ने एक पेचीदा स्ट्रेच करके सबकों चौंका दिया हैं। खिंचाव के साथ अपने प्रशंसकों दंग रह गया है तो कुछ करने के लिए कहते हैं ।

Also Read:  Failure more special than success: Emraan Hashmi

लेकिन इतना ही नहीं, कैटरीना ने उन लोगों को ये चैलेंज दिया है जो फिटनेस फ्रीक है। और कुछ रोमांचक करना चाहते हैं। अपने प्रशंसकों के भारत के चारों ओर , फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से ,#DoTheStretch की चुनौती दी है।

कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए प्रशंसकों के लिए ये चैलेंज दिया और उनकी तरह स्ट्रैच करने की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने को कहा।

Also Read:  Yogi Adityanath says those who oppose Surya Namaskar must drown, Rober Vadra reacts

भारत के सभी कोनों से लोगों ने अपनी फोटो अपलोड की हैं। लेकिन उनमे से एक विशाल नाम के बंगाल वारियर्स के पहलवान ने कैटरीना का ये बोल्ड चैलेंज एक्सेप्ट किया है। और कैटरीना के अंदाज़ में ही अपनी फोटों पोस्ट की है जिसे कैटरीना ज़रूर एप्रूव करेंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here