VIDEO: कैटरीना कैफ ने ऐश्वर्या राय को बता दिया ‘लोमड़ी’, रणबीर ने कराया शांत

0

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को प्रमोशन करने में काफी व्यस्त हैं। दोनों स्टार इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। हाल ही में दोनों प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ के फेसबुक से लाइव सेशन किया।इस दौरान दोनों स्टार ने खूब मस्ती और अपने फैन्स के करीब सभी सवालों के जवाब दिए। लेकिन इस फेसबुक लाइव के दौरान कैटरीना कैफ ने पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन लेकर ऐसा विवादित कमेंट कर दिया, जिसे सुन ऐश्वर्या का गुस्सा सातवें आसमान चढ़ सकता है।

दरअसल, रणबीर कपूर और कैटरीना जब प्रमोशन के लिए फेसबुक लाइव कर रहे थे, इस दौरान दोनों ने बहुत से खेल भी खेले। गेम्स के दौरान रणबीर ने कैटरीना को एक जानवर के साथ किसी फिल्म स्टार का नाम जोड़ने के लिए कहा। जब रणबीर ने ‘लोमड़ी’ से किसी स्टार का नाम जोड़ने को कहा तो कैटरीना ने फौरन ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया।

हालांकि, इस दौरान रणबीर ने इशारों-इशारों में कैट को चुप कराने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुका था। वहीं, एक फैन ने रणबीर कपूर से उनके पांच सबसे करीबी लोगों के बारे में पूछा। जवाब में रणबीर ने कहा मॉम-डैड, भतीजी समारा और अयान मुखर्जी। इसके बाद रणबीर ने कैटरीना की तरफ देखकर कहा- मैं तुम्हारा नाम भी लेता, अगर तुम्हें खुश रख पाता। लेकिन ऐसा नहीं हुआ इसलिए मैं अपने पालतू कुत्तों का नाम लूंगा।

अब कैटरीना ने ऐसा क्यों बोला, ये तो उन्हें ही पता होगा लेकिन कैट को ऐश्वर्या से ऐसी दुश्मनी नहीं मोल लेनी चाहिए। वैसे, कैटरीना ने ऐश्वर्या को लोमड़ी क्यों कहा? इसका जवाब तो वही दे सकती हैं। इसके साथ ही रणबीर ने कई और जानवरों के बारे में भी पूछा जिसके जवाब में कैटरीना ने इस प्रकार के जवाब दिए:-

सवाल- शुतुरमुर्ग
जवाब- सोनम कपूर
सवाल- चीता
जवाब- टाइगर श्रॉफ
सवाल- लोमड़ी
जवाब- ऐश्वर्या राय बच्चन
सवाल- सांप
जवाब- कोई नहीं
सवाल- बंदर
जवाब- रणबीर कपूर

(देखें वीडियो)

#JaggaAndJughead

Posted by Katrina Kaif on Friday, 16 June 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here