कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ? पोस्टर ने खोला सारा राज

0

डायरेक्टर एसएस राजामौली की आगामी फिल्म ‘बाहुबली 2’ अब जल्द ही रिलीज होने वाली है।  डायरेक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ का एक पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर के दो हिस्से हैं, ऊपरी हिस्से में कट्प्पा अमरेंद्र बाहुबली को अपने हाथों से उठाए दिख रहा है, वहीं नीचे के हिस्से में कट्टप्पा बाहुबली को तलवार से मारता दिख रहा है।

 पोस्टर ने खोला सारा राज

पोस्टर शेयर करते हुए राजामौली ने लिखा, “जिस बच्चे को उसने बड़ा किया, जिस आदमी को उसने मार दिया।” राजामौली ने यह भी लिखा कि फिल्म के डिजाइनर जेगन के दिमाग में यह आइडिया आया और वह इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके।

फिल्म ‘बाहुबली-2’ के इस नए पोस्टर की तस्वीर को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर ‘तूफान’ सा आ गया। हर जगह इस के पोस्टर की तस्वीर को शेयर किया जा रहा है। बाहुबली देश की एक ऐसी फिल्म है, जिसने भारतीय सिनेमा को हॉलीवुड के बराबर लाकर खड़ा कर दिया है। बाहुबली देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को पूरी दुनिया के लोगों ने पसंद किया था। बता दें कि, फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च को जारी किया जाएगा, वहीं फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

बता दें कि, डायरेक्टर राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर ली थी। रिलीज से पहले इतनी मोटी कमाई करने वाली ये पहली फिल्‍म बन गई है। यह फिल्म तमिल, तेलेगु और हिंदी में रिलीज होगी।पिछले दो साल से सिनेमा के फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ का जुमला इतना मशहूर हो चुका है कि लोग इसी बहाने फिल्म की चर्चा शुरू कर देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here