ग्रेटर नोएडा: पीजी से कश्मीरी छात्र लापता, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

0

जम्मू-कश्मीर का रहना वाला बीबीए का 23 वर्षीय एक छात्र ग्रेटर नोएडा में किराये के अपने आवास से लापता है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि लापता छात्र के परिवार ने दो दिन पहले पुलिस से संपर्क कर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।

जम्मू-कश्मीर

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र के पिता ने एक्सप्रेसवे पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी अपनी शिकायत में कहा, ‘सैयद बशीड़ हसन यहां के एक निजी कॉलेज से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में स्नातक (बीबीए) के अंतिम वर्ष में था और 6 दिसंबर के बाद सेक्टर 126 स्थित अपने पीजी में नही लौटा।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र 13 दिसम्बर को होने वाली परीक्षा में शामिल नहीं हुआ था। जब उसके दोस्तों ने फोन कर उसकी जानकारी लेने की कोशिश की तो उसका फ़ोन बंद पाया गया। बासित की गुमशुदगी की सूचना मिलते है उसके घर वाले नोएडा पहुंचे और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। उसके बाद कश्मीर पुलिस में भी बासित के गायब होने की रिपोर्ट लिखवाई गई।

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा से पहले भी एक छात्र गायब हुआ था जो बाद में आईएसजेके में शामिल हो गया था। गायब छात्र का नाम एहतेशाम बिलाल था और वह शारदा यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग का छात्र था। बाद में शारदा विश्वविद्यालय से लापता होकर आईएसजेके में शामिल होने वाला इंजीनियरिंग छात्र एहतेशाम बिलाल परिवार वालों की अपील पर घर लौट आ आया।

बिलाल के पिता ने दावा किया कि उसका बेटा घर लौट आया था, लेकिन पुलिस ने उसके घर लौटने की जानकारी पर खान्यार स्थित आवास से उसे हिरासत में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here