VIDEO, बिग बॉस 11: आकाश ने शिल्पा शिंदे को जबरदस्ती किया KISS, बोला ‘क्या करेगी…हां’!

0

बिग बॉस के घर में आकाश ददलानी और शिल्पा शिंदे ऐसे सदस्य हैं जो हमेशा किसी न किसी कारणों से सुर्खियों में बने रहते है। इतना ही नहीं घर के अंदर आकाश ददलानी एक ऐसे शख्स हैं जो बहुत ज्यादा क्रेजी भी हैं। लेकिन इस बार घर में आकाश ने जो किया है वो सिर्फ इरिटेटिंग हरकत नहीं, बल्कि बदतमीजी कही जाएगी।

बिग बॉस

दरअसल, उनका एक नया विडियो सामने आया है जिसमें वो शिल्पा शिंदे को जबर्दस्ती किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, आकाश की इस हरकत से शिल्पा गुस्सा हो जाती हैं और आकाश को सुना देती हैं। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो की शुरुआत में दिख रहा है कि, शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा आपस में बातचीत कर रहे हैं और इसी बीच अचानक से आकाश जबरन शिल्पा शिंदे को किस कर देते हैं और पुनीश खड़े उन्हें देखकर हंसते रहते हैं। इसके बाद शिल्पा काफी गुस्से में आ जाती हैं और आकाश को डांटते हुए खुद से दूर रहने के लिए कहती हैं।

वो कहती हैं कि अगर उसने दोबारा ऐसा किया तो वे उसे थप्पड़ मार देंगी। लेकिन आकाश शिल्पा से कहते हैं कि, ‘क्या करेगी…हां…क्या करेगी।’ शिल्पा कहती है, ‘तू बहुत मार खाएगा, तू थप्पड़ खाएगा अभी, मुझे नहीं बात करना।

लेकिन उसके बाद भी वो एक्ट्रेस का हाथ मोड़ते हैं जबकि वो खुद को छुड़ाने की कोशिश करते हुए वहां से जाना चाहती हैं। आखिरी में आकाश शिल्पा से कहते हैं कि मुझे तेरा ये पागलपन बहुत पसंद है।

शिल्पा के फैंस आकाश की इस हरकत से आग बबूला हो उठे हैं। उन्होंने सलमान खान से इसके खिलाफ कार्रवाई कहा है और इसे यौन उत्पीड़न तक कह दिया है।

बता दें कि इससे पहले भी आकाश ने कई बार फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ गलत हरकतें की हैं, जिसके लिए वो काफी सुन भी चुके हैं। शो में ऐसी हरकतों को लेकर टफ दिखने वाले सलमान इसे लेकर क्या करते हैं ये देखने वाली बात होगी।

देखिए वीडियो:

इसी विवाद पर ट्वीट करते हुए बिंदू ने लिखा कि आकाश को पता नहीं है कि वोटिंग लाइन्स बंद हो गई हैं। वे आगे लिखते हैं कि वे तो बहुत पहले से कह रहे थे कि बाहर होने से पहले आकाश कोई बड़ा विवाद खड़ा करेंगे। उन्होंने आगे लिखा है कि वे (आकाश) हिंदुस्तान में हैं, इस ट्वीट में उन्होंने शो के होस्ट सलमान को भी टैग किया है।

बिंदू आगे लिखते हैं कि आकाश की ये हरकत उन्हें पिंक फिल्म की याद दिलाती है। उन्होंने लिखा है कि किसी को उसकी मर्ज़ी से छूना और जबरदस्ती किस करना बिल्कुल अलग बात है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here