वीडियो: भंसाली पर हमले की जिम्मेदार करणी सेना का प्रमुख निकला नरेन्द्र मोदी का समर्थक

0

पीएम मोदी को देश का एक मात्र स्वाभिमान मानने वाले करणी सेना के प्रमुख लोकेन्द्र कालवी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह करणी सेना को भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन करके स्वाभिमान को केसरिया करने की बात करते दिख रहे है।

करणी सेना

संजय लीला भंसाली पर हुए हमले की जिम्मेदारी करणी सेना ने ली है। इतिहास से छेड़छाड़ को लेकर भंसाली पर हमला किया गया। मीडिया से बात करते हुए करणी सेना के प्रमुख लोकेन्द्र कालवी ने बताया कि उन्होंने पूर्व में भंसाली से फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाने की बात की थी जिसे अनदेखा कर दिया गया था।

करणी सेना के प्रमुख लोकेन्द्र कालवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें पब्लिसिटी से क्या मिलेगा। कालवी के अनुसार ये सबकुछ वो इतिहास और परम्परा को बचाने के लिए कर रहे है जिससे की स्वाभिमान की रक्षा कि जा सके।

आपको बता दे कि 2014 के लोकसभा चुनाव से पूर्व करणी सेना के प्रमुख लोकेन्द्र कालवी ने प्रेस से बात करते हुए बताया था कि देश में स्वाभिमान के एक मात्र प्रतीक नरेन्द्र मोदी को वह अपना सर्पोट देना चाहता है जिससे की करणी सेना और भारतीय जनता पार्टी के केसरिया रंग एक हो जाए।

संजय लीला भंसाली पर हुए हमले की बाॅलीवुड समेत देशभर में कड़ी आलोचना की जा रही है। लेकिन स्वाभिमान की रक्षा के लिए किसी पर हमला किया जाना कहां तक सही है ये जांच से ही पता चलेगा। क्योंकि जयपुर पुलिस ने करणी सेना के 20 लोगों को हिरासत में लिया था तथा 5 लोगों को मौके से गिरफ्तार भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here