पद्मावत विरोध: भोपाल में करणी सेना ने विरोध प्रदर्शन के दौरान फूंक डाली अपने ही कार्यकर्ता की कार

0

सुप्रीम कोर्ट से संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावत’ को रिलीज करने की हरी झंडी मिलने के बावजूद बुधवार (24 जनवरी) को करणी सेना के राजधानी दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा सहित मध्य प्रदेश में भी विरोध प्रदर्शन किया। वहीं विरोध प्रदर्शन के बीच करणी सेना ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक गाड़ी ( मारुति स्विफ्ट) को आग के हवाले कर दिया।

करणी सेना
फोटो- पीटीआई

गाड़ी में आग लगाने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि, फायर बिग्रेड के पहुंचने से पहले कार पूरी तरह जल चुकी थी। लेकिन, प्रदर्शनकारियों ने जिस कार को आग लगाई वो करणी सेना की ही कार्यकर्ता की थी।

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मध्य प्रदेश के नंबर वाली MP 04 HC 9653 गाड़ी में आग लगाई। कार मालिक मध्यमवर्गीय परिवार से बताया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने वहां लगे बीजेपी नेताओं के पोस्टर भी फाड़े। पीड़ित करणी सेना का कार्यकर्ता ईडब्ल्यू एस कॉलोनी का रहने वाला है और आर्थिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है।

नवभारत टाइम्स.कॉम की ख़बर के मुताबिक, भोपाल के आईजी जयदीप प्रसाद के मुताबिक इस मामले में कांग्रेस नेता ईश्वर सिंह चौहान और उनके 4 साथियों को हिरासत में लिया गया है।साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है।

बता दें कि, बुधवार(24 जनवरी) को देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में करणी सेना के कथित कार्यकर्ताओं ने एक स्कूल बस पर हमला कर दिया था। गुरुग्राम के भोंडसी क्षेत्र में दोपहर बाद उपद्रवियों ने स्कूल बस में तोड़फोड़ की। इस दौरान सहमे बच्चों ने सीट के पीछे छिपकर खुद को बचाया। गुरुग्राम के जीडी गोयनका स्कूल की इस बस पर उपद्रवियों ने तब पथराव किया, जब उसमें बच्चे भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here