कर्नाटकः लोन देने के बदले सेक्स की मांग करने पर महिला ने बैंक मैनेजर को चप्पल-डंडे से पीटा, वीडियो वायरल

0

एक महिला ने बैंक मैनेजर को हाथ, पैर, चप्पल और डंडे से बुरी तरह पीटा। महिला का आरोप है कि वह लोन लेने के लिए बैंक गई थी, लेकिन मैनेजर ने उसे लोन देने के बदले कथित रूप से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। इस पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लोन

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह वीडियो कर्नाटक के दावनगेरे जिले का है। घटना का वीडियो सोमवार (15 अक्टूबर) का है। वीडियो में दिख रहा है कि पिटाई के दौरान मैनेजर खुद का बचाव करने की कोशिश करता नजर आता है। लेकिन महिला रुकती नहीं है, पहले डंडे से, फिर लात से और आखिर में चप्पल निकालकर वार करती है।

नवभारतटाइम्स.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने बताया कि उसने DHFL बैंक में दो लाख रुपये लोन लेने के लिए आवेदन किया था। वहां मैनेजर ने उसे गंदी नियत से हाथ लगाया और कहा कि अगर वह अपना लोन पास करवाना चाहती है तो उसे पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना होगा।

जिसके बाद गुस्साई महिला ने बैंक मैनेजर की शर्ट का कॉलर पकड़ा और उसे बैंक के अंदर से खींचकर बाहर लाई। बाहर महिला ने एक डंडा उठाया और बैंक मैनेजर को पीटना शुरू कर दिया। वहीं, पास में मौजूद किसी ने इस पूरे वाक्या का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बैंक के बाहर युवक की पिटाई होने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

देखिए वीडियो

वहीं, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर #MeToo अभियान से जोड़कर महिला की जमकर तारिफ कर रहें है। महिला की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, “#MeToo वालों के लिए सबक। 10-15 साल का इंतजार क्यों किया। जवाब ऐसे दिया जाता है। इस महिला को सलाम।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगर ऐसी ही साहस बॉलीवुड के नचनियां भी दिखाई होती तो जैसा कोई शब्द ही नहीं पनपता! लेकिन पहले अपने काम बनाने के लिए #SWEETOO बना लिया बाद में #MeToo।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगर सभी महिलाओं ने ऐसा ही किया होता तो आज मी टू की नौबत ही नहीं आती।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here