शर्मसार हुई इंसानियत, मदद के लिए गुहार लगाता रहा सड़क हादसे में घायल युवक, तस्वीरें खीचनें में व्यस्त रहे देखने वाले

0

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक सड़क दुर्घटना का शिकार 18 साल का लड़का खून से लथपथ पड़ा रहा, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। सब तस्वीरें खींचते रहे। समय पर इलाज नहीं मिलने से लड़के की मौत हो गई। वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद मामला सामने आया है।

बेंगलुरु के कोप्पल इलाके में सड़क हादसे में घायल 18 वर्ष का अनवर अली शख्स तड़पता रहा, लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा। जो वीडियो सामने आई है, उसमें तकरीबन आधे घंटे तक एक लड़का सड़क पर पड़ा तड़पता दिख रहा है। वीडियों में खून से लथपथ लड़का मदद की गुहार लगाता दिख रहा है।

लेकिन मौके पर मौजूद लोगों को उस शख्स की चीख सुनाई नहीं दी। एक शख्स के उसे पानी देने के अलावा कोई मदद के लिए सामने नहीं आया। अनवर अली की लोग अलग-अलग एंगल से तस्वीरें लेने में व्यस्त रहे।  18 साल के अनवर अली को आधे घंटे के बाद एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना बुधवार सुबह की है जब अनवर अली साइकिल से उस बाजार की ओर जा रहा था जहां वह काम करता था। पुलिस ने बताया कि होसपेट से हुबली जा रही राज्य परिवहन की एक बस उसे टक्कर मारकर निकल गई। अली के भाई रियाज ने बताया कि दिन में लगभग डेढ़ बजे उसकी मौत हो गई।

उसने कहा, कोई भी मदद को आगे नहीं आया, वे वीडियो बना रहे थे और तस्वीरें खींच रहे थे। किसी ने जरा भी कोशिश की होती तो मेरे भाई को बचाया जा सकता था। वहां 15 से 20 मिनट की देरी हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here