कर्नाटक सरकार में मंत्री सीएस शिवल्ली का निधन, हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती

0

कर्नाटक की जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार में नगर प्रशासन मंत्री सीएस शिवल्ली का एक प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया। शुक्रवार (22 मार्च) को दिल का दौरा पड़ने के बाद सीएस शिवल्ली को हुबली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। वह 57 साल के थे।

सीएस शिवल्ली

ख़बरों के मुताबिक, मंत्री के निधन की खबर सुनते ही भारी संख्या में उनके समर्थक अस्पताल के बाहर इकट्ठा हो गए। समर्थकों को शांत कराने में अस्पताल प्रशासन और पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं, दूसरी ओर इलाके में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

सीएस शिवल्ली के पार्थिव शरीर को अस्पताल से मदनी कॉलोनी जेपी नगर के घर में शिफ्ट किया जा रहा है। बाद में, पार्थिव शरीर को कुंडगोल ले जाया जाएगा, जहां आम जनता अपने नेता को अंतिम विदाई देगी। ख़बरों के मुताबिक, उनके अंतिम संस्कार में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, उपमुख्यमंत्री जी परमेस्वर, कांग्रेस नेता सिद्धारमैया, केपीसीसी अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव और अन्य नेता शामिल हो सकते हैं।

सीएस शिवल्ली धारवाड़ जिले के कुंडगोल विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। वह कर्नाटक में इमारत हादसे के रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी का काम देख रहे थे। शिवल्ली ने साल 1994 में अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here