कर्नाटक: विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर एसएल धर्मेगौड़ा का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, सुसाइड नोट बरामद

0

कर्नाटक विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर एसएल धर्मेगौड़ा मंगलवार सुबह चिकमंगलूर में कादुर के नजदीक एक रेलवे ट्रैक पर मृत पाए गए। उनका शव मिलने से प्रदेश में हड़कंप मच गया है। धर्मेगौड़ा के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है इसलिए आशंका व्यक्त की जा रही है उन्होंने खुदकुशी की है। हालांकि, पुलिस ने फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की है। धर्मेगौड़ा के शव को आगे की जांच के लिए शिमोगा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है।

कर्नाटक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसएल धर्मेगौड़ा कल शाम 7 बजे अपनी सेंट्रो कार से कल घर से अकेले निकले थे लेकिन जब देर रात वो घर नहीं लौटे तो उनके घरवालों को चिंता हुई और इसके बाद जब छानबीन हुई तो वो क्षत विक्षत अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मृत पाए गए। फिलहाल अभी तक उनके परिवार वालों की ओर से इस बारे में कुछ कहा नहीं गया है। जबकि पार्टी की ओर से उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया गया और जांच की बात कही गई है।

इस दुखद खबर पर गहरा शोक प्रकट करते हुए पूर्व पीएम और जेडीएस नेता एचडी देवेगौड़ा ने कहा कि मैं धर्मेगौड़ा की मौत की बात सुनकर चौंक गया हूं, वो बहुत ही शांत, सभ्य और समझदार व्यक्ति थे, उनका जाना पूरे राज्य के लिए नुकसान है, मैं गहरे सदमें में हूं, मैं कभी सोच नहीं सकता था कि ऐसा भी कभी कुछ हो सकता है। इससे राज्य का नुकसान हुआ है।

बता दें कि, कुछ दिन पहले कर्नाटक विधान परिषद में कांग्रेस के नेताओं ने धर्मेगौड़ा के साथ बदसलूकी की थी और उन्हें कुर्सी से खींचकर उठा दिया था। मालूम हो कि कर्नाटक विधानसभा के डेप्युटी स्पीकर एस एल धर्मेगौड़ा का हाल ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सदन के सदस्यों ने उनको जबरन कुर्सी से हटा दिया था कांग्रेस सदस्यों का आरोप लगाया था कि वह भाजपा के साथ मिलकर गैरकानूनी तरीके से सत्र की अध्यक्षता करने की कोशिश कर रहे हैं, जिस पर काफी बवाल मचा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here