VIDEO: वोटरों को लुभाने के लिए मंत्री जी ने किया ‘नागिन डांस’, वीडियो वायरल

0

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहें कर्नाटक के आवास मंत्री एमटीबी नागराज ने जनता को ‘नागिन डांस’ करके दिखाया है। मंत्री जी के नागिन डांस ने वहां मौजूद लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन भी किया है। उनके इस डांस का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कर्नाटक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नागराज अपने समर्थकों के साथ होसकोटे के काटीगेनहल्ली गांव में मंगलवार की शाम को गए हुए थे जहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली के लिए वोट मांगे जो चिकबल्लापुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

वायरल वीडियो में मंत्री जी के काफिले के साथ एक बैंड पार्टी भी चल रही थी जिसमें 1954 में आई फिल्म नागिन का गाना बज रहा था। जिसको सुनकर मंत्री जी खुद को रोक नहीं पाए और जनता के बीच में ही नाचने लगे। वीडियो आप देख सकते हैं कि मंत्री जी के साथ उनके समर्थक भी उसी जोश से नाच रहे हैं।

उनके इस डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो गया है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब मंत्री ने अपनी नृत्य कला का सार्वजनिक तौर पर प्रदर्शन किया है। जानकारी के मुताबिक, वह धार्मिक कार्यक्रम होसकोटे के दौरान भी डांस कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here