कर्नाटक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

0

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए बंगलूरू के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

कर्नाटक
फाइल फोटो

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक दो दिन पहले श्री शिवकुमार के नमूने जांच के लिए एकत्र किये गये थे और मंगलवार को इसकी रिपोर्ट मिली जिसमें उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। बता दें कि, इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और उनकी बेटी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

शिवकुमार से पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री जल शक्ति गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

गौरतलब है कि, भारत में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। भारत में अबतक कोरोना के कुल 31,67,324 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 7,04,348 ऐक्टिव केस हैं जबकि 24,04,585 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। वहीं, कोरोना की वजह से 58,390 लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here