पीएम मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने दिया जवाब, बोले- “मुझे अपने राज्य के विकास के फ़िटनेस की ज़्यादा चिंता है”

0

खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पिछले दिनों देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया था। उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी।

राज्यवर्धन राठौड़ के फिटनेस चैलेंज को स्वीकारते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ये चैलेंज दिया था, जिसे पीएम ने स्वीकारते हुए वादा किया था कि वो अपना फिटनेस वीडियो जल्द ही जारी करेंगे और आज उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिया है। साथ ही पीएम मोदी ने फिटनेस चैलेंज के तहत कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया।

वहीं, पीएम मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी जवाब दिया। कुमारस्वामी ने अपनी सेहत के प्रति चिंता दिखाने के लिए पीएम मोदी का आभार जताते हुए तंज कसा है कि उन्हें राज्य के फिटनेस की ज्यादा चिंता है। कुमारस्वामी ने लगे हाथों राज्य की फिटनेस सुधारने के लिए पीएम मोदी से समर्थन भी मांग लिया है।

बता दें कि, पीएम मोदी ने बुधवार(13 मई) की सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो जारी करते हुए लिखा, ‘मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं, योग से अलग मैं ट्रैक पर चलता हूं जिसमें पंचतत्व (पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश) है, यह तरोताज़ा कर देता है और मैं श्वास का भी अभ्यास करता हूं।’

वीडियो के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिटनेस चैलेंज के तहत कांग्रेस के सहयोग से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने एचडी कुमारस्वामी और टेबल टेनिस के खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया। साथ ही पीएम मोदी ने 40 की उम्र पार कर चुके आईपीएस अफसरों को भी फिटनेस चैलेंज दिया है।

विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को पीएम मोदी ने किया पूरा

विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को पीएम मोदी ने किया पूराhttp://www.jantakareporter.com/hindi/pm-modi-responds-to-virat-kohlis-fitness-challenge/191894/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, June 12, 2018

पीएम मोदी के फिटनेस चैलेंज का जवाब देते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने ट्विटर पर लिखा, “डियर नरेंद्र मोदी जी। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने के लिए शुक्रिया। मैं मानता हूं कि फिजिकल फिटनेस हम सभी के लिए ज़रूरी है और मैं इसका समर्थन करता हूं, योग और ट्रेडमिल मेरे डेली वर्कआउट रूटीन का हिस्सा है। फिर भी मुझे अपने राज्य के विकास के फ़िटनेस की ज़्यादा चिंता है और इसके लिए आपका सहयोग चाहिए।”

वहीं, समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने कहा, “मैं काफी खुश हूं कि पीएम मोदी ने मुझे फिटनेस चैलेंज दिया। पीएम के द्वारा यह काफी अच्छी पहल है। न केवल खिलाड़ियों को, बल्कि सभी को फिटनेस रूटीन फॉलो करना चाहिए।”

बता दें कि, विराट कोहली ने 23 मई को एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और पीएम नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here