‘किसी को भी मुसलमानों के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलना चाहिए, यह एक चेतावनी है’: कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा

0

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पूरे मुस्लिम समुदाय को दोषी ठहराने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दे रहे है। साथ ही उन्होंने कहा कि, किसी को भी मुसलमानों के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलना चाहिए।

बीएस येदियुरप्पा
File Photo: PTI

एक स्थानीय टीवी चैनल से बात करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि, “किसी को भी मुसलमानों के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलना चाहिए। यह एक चेतावनी है। अगर कोई किसी अलग घटना के लिए पूरे मुस्लिम समुदाय को दोषी ठहराता है, तो मैं उनके खिलाफ भी एक दूसरे विचार के बिना कार्रवाई करूंगा। उसके लिए अवसर नहीं देंगे।”

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने यह बात टीवी 9 को दिए एक साक्षात्कार में कही। येदियुरप्पा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं।

बता दें कि, कर्नाटक के मुख्यमंत्री का यह बयान मुस्लिम नेताओं से मुलाकात करने के कुछ ही दिनों बाद सामने आया है। मुस्लिम लीडरों के साथ शुक्रवार को एक बैठक में बीएस येदियुरप्पा ने दिल्ली के निज़ामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शामिल लोगों की पहचान करने में उनके सहयोग की मांग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here