मुस्लिमों के लिए नहीं केवल हिंदुओं के लिए काम करो क्योंकि उन्होंने मुझे वोट किया है: बीजेपी विधायक

0

कर्नाटक के बीजेपी विधायक बासनगौड़ा पाटिल यतनाल ने पार्षदों को निर्देश देते हुए कहा कि मुस्लिमों के लिए नहीं सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करो क्योंकि उन्होंने मुझे वोट किया है।

कर्नाटक
photo- ndtv

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें वीडियो में यतनाल कथित रुप से कह रहे हैं, ‘मैं सभी पार्षदों से मिला था, मैंने उनसे कहा है कि वे केवल हिंदुओं के लिए काम करें, जिन्होंने बीजापुर में मेरे पक्ष में वोट डाला, न कि मुसलमानों के लिए।’ वीडियो के अनुसार इस पर भीड़ ने जवाब दिया ‘हिंदू’।

रिपोर्ट के मुताबिक, यतनाल ने कहा, ‘मैंने प्रारंभ में मुसलमानों को बिल्कुल ना कहा,………. मैंने अपने लोगों को निर्देश दिया कि टोपी और बुरका वाला कोई भी व्यक्ति मेरे कार्यालय नहीं आए और मेरे बगल में खड़ा नहीं हो।’

खबरों के मुताबिक, यतनाल ने चार जून को विजयपुरा में एक कार्यक्रम में यह बयान दिया। यतनाल सासंद और वाजपेयी सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्होंने उनके समुदाय के साथ हो रहे अन्याय के बारे में बोला है। बांसनगौड़ा पाटिल ने ये भी कहा कि क्या हिंदुओं के साथ हो रहे अन्याय के बारे में बोलना ग़लत है, क्या इसके ख़िलाफ़ भी कोई क़ानून है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here