कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: जयनगर से BJP उम्मीदवार विजयकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन

0

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने है, राज्य में चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस की बीच बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। राज्य में सियासी बाजी जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। कर्नाटक में सत्ता पाने के लिए इस बार बीजेपी इन चुनावों में हर संभव कोशिश कर रही है। इसी बीच, राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरू के जयनगर की सीट से बीजेपी प्रत्‍याशी बीएन विजय कुमार की शुक्रवार (4 मई) को तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 60 साल के थे और इसी सीट से विधायक भी थे, उनका अंतिम संस्‍कार आज शाम को कर दिया जाएंगा।

जी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, विजय कुमार की चुनाव प्रचार के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ी गई थी। जिसके बाद उन्हें जयदेव इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। वह बेचलर थे और भाजपा के सबसे साफ छवि के जनप्रतिनिधियों में एक थे।

गौरतलब है कि, बीजेपी और कांग्रेस के बीच कर्नाटक चुनावों के मद्देनजर आरोप-प्रत्यारोप का दौर कुछ ज्यादा ही तेज हो गया है। कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटों पर एक चरण में 12 मई को मतदान होगा। वहीं, वोटों की गिनती 15 मई को की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here