कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: दूसरी लिस्‍ट में नहीं आया नाम तो मीडिया के सामने ही रो पड़े बीजेपी नेता, देखिए वीडियो

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है, इसमें 82 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है और इस तरह से राज्य में होने वाले चुनाव के लिये पार्टी अब तक 154 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है।

photo- ndtv

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस लिस्ट में अपना नाम न होने से पूर्व एमएलसी शशिल जी नमोशी रो पड़े। गुलबर्गा से उनकी जगह पार्टी ने सीबी पाटिल को टिकट दे दिया है।

बता दें कि, बीजेपी की पहली सूची में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी एस येदियुरप्पा और अन्य वरिष्ठ नेताओं जगदीश शेट्टार और के एस ईश्वरप्पा के नाम भी शामिल है।

बता दें कि, इस बार राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ कांग्रेस और बीजेपी में कांटे की टक्कर है। वहीं कांग्रेस ने 218 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी, इस के बाद कर्नाटक कांग्रेस में भी नाराज़गी है।

बता दें कि, राज्य की 224 सीटों के लिए 12 मई को मतदान होना है और 15 मई को इसके नतीजे आएंगे। बता दें कि, अभी कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है और सिद्धारमैया सीएम हैं। सिद्धारमैया 2013 से मुख्यमंत्री हैं, इनके नेतृत्व में कांग्रेस ने पिछली बार भाजपा को हराकर 122 सीटें जीतीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here