करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने तीसरी बार लिए प्रिया सचदेव के साथ सात फेरे

0

करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने गुरुवार को दिल्ली में प्रिया सचदेव से शादी कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की है। इसके बाद न्यूयॉर्क में शादी की सेरेमनी और रिसेप्शन होगा।

करिश्मा कपूर

दोनों की शादी की सिर्फ एक तस्वीर सामने आई है। जल्द ही परिवार और करीबी दोस्तों के साथ न्यू यॉर्क में रिसेप्शन पार्टी होगी। संजय और उनका परिवार बिल्कुल नहीं चाहता कि इस शादी की चर्चा हो। सिर्फ परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को इस शादी के बारे में बताया गया है और वे न्यूयॉर्क जाने की तैयारी कर चुके हैं।

Also Read:  17 साल बाद 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' फेम सुहैब इलियासी पत्नी की हत्या का दोषी करार

वैसे यह संजय की तीसरी शादी हैं। इससे पहले उन्होंने फैशन डिजाइनर नंदिता नथानी के साथ सात फेरे लिए थे। आपको बता दें कि प्रिया सचदेव जानेमाने होटल कारोबारी विक्रम चटवाल की एक्स-वाइफ हैं और फिलहाल संजय की तरह की अकेली थी। करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश में लगी हैं, मगर तलाक के तुरंत बाद संजय की शादी का फैसला थोड़ा चौंकाने वाला है।

Also Read:  बीसीसीआई के नए अध्यक्ष होंगे शशांक मनोहर : अनुराग ठाकुर

संजय कपूर, प्रिया सचदेव से न्यूयॉर्क में मिले थे। पिछले पांच सालों से दोनों का अफेयर चल रहा था। प्रिया हमेशा संजय के साथ खड़ी रही हैं। भले ही मामला करिश्‍मा कपूर से उनके तलाक का ही क्‍यों न हो। संजय कपूर और करिश्‍मा कपूर का तलाक पिछले साल ही हो गया था।

Also Read:  मालेगांव ब्लास्टः वकील को मिल रहे दबाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को भेजा नोटिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here