फैशन के मामले में मुझसे हुई थीं बड़ी गलतियां- करिश्मा कपूर

0

अभिनेत्री करिश्मा कपूर की मानें तो फिल्म नगरी में अपने शुरुआती दिनों में उन्होंने फैशन संबंधी कई भयंकर गलतियां की हैं।

महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली 42 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि समय के साथ फैशन की उनकी समझ अच्छी होती गई और लोगों ने इसकी तारीफ भी की।

भाषा की खबर के अनुसार ‘लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टीव 2016’ के दौरान करिश्मा ने कहा, ‘‘मैंने फैशन संबंधी कई भयंकर गलतियां की हैं। फिल्मों में जब मैं आई थी तब मैं बहुत छोटी थी। यह कुछ ऐसा था कि स्कूल के बाद सीधा मैं फिल्म सेट पर पहुंच गई।

Also Read:  Madhuri Dixit Nene launches Madz - her exclusive clothing line

हमलोग ज्यादा कुछ नहीं जानते थे। चूंकि मैं फिल्म नगरी में ही पली बढ़ी तो फैशन को लेकर मेरी समझ भी विकसित होती गई और मुझे महसूस हुआ कि मेरे अंदर फैशन के अंदाज को लेकर खास समझ है और मुझे खुशी है कि लोग मेरे इस अंदाज को पसंद भी करते हैं।’’

Also Read:  Swara Bhaskar asked to lose weight for 'Veere Di Wedding'

‘‘जुबैदा’’ की इस तारिका ने कहा कि आज की पीढ़ी की अभिनेत्रियों के लिए यह बेहद आसान है, क्योंकि उनकी खूबसूरती पर काम करने के लिए एक पूरी टीम होती है।

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘अभी से काफी अरसा पहले जब मैंने शुरूआत की थी तब हमारे पास ऐसी कोई सुविधा नहीं थी कि हम ऐसे अच्छे स्टाइलिस्ट्स, मेकअप आर्टिस्ट्स को रखें।

अब तो अभिनेत्रियों के पीछे एक पूरी टीम होती है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि आज की पीढ़ी की अभिनेत्रियों के लिए खूबसूरत दिखना आसान हो गया है। उन दिनों हमें वही पहनना होता था जो निर्देशक या निर्माता कहते थे।’’ बहरहाल, करिश्मा ने कहा कि जब बात उनके व्यक्तिगत स्टाइल की आती है तो वह क्लासिक दिखना पसंद करती हैं।

Also Read:  Kareena Kapoor celebrates birthday with family, close friends

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here