रेप के आरोपी बॉलिवुड प्रड्यूसर करीम मोरानी ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

0

बॉलिवुड फिल्म निर्माता करीम मोरानी ने शनिवार(23 सितंबर) को तेलंगाना पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। बता दें कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने मोरानी की जमानत याचिका खारिज करते हुए तेलंगाना पुलिस के सामने समर्पण करने को कहा था।

करीम मोरानी
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि उन्होंने आधीरात के समय शहर के बाहरी इलाके में स्थित हयातनगर पुलिस थाने में आत्मसमर्पण किया। करीम मोरानी को शनिवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। बता दें कि, करीम मोरानी ने राजा हिंदुस्तानी, रा-वन और चेन्नै एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के प्रड्यूसर रहे हैं।

ख़बरों के मुताबिक, करीम मोरानी पर आरोप है कि उन्होंने 2015 में दिल्ली की एक युवती के साथ मुंबई और हैदराबाद में कई बार रेप किया। युवती का आरोप है कि फिल्म में रोल देने के नाम पर मोरानी ने उसका शारीरिक शोषण किया।

इस साल जनवरी में पीड़िता ने मोरानी पर बलात्कार का आरोप लगाया था, पीड़िता बैचलर ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट की स्टूडेंट हैं। मोरानी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा, साथ ही उनका मेडिकल परीक्षण भी किया जाएगा।

पीड़ित महिला फिल्मों में काम करने की चाह रखती थी और उसने कहा है कि मोरानी ने उससे शादी का झूठा वादा किया था। मोरानी पर 417,376, 342, 506, 493 और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here