कभी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को डेट करना चाहती थीं करीना कपूर खान, देखिए वीडियो

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान उनके पति सैफ अली खान और उनका बेटा तैमूर अली खान लगातार किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि, बहुत ही कम लोगों का यह पता होगा कि किसी समय करीना कपूर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना चाहती थी। करीना के इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में करीना कह रही हैं कि वह राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना चाहती हैं।

करीना कपूर खान

बता दें कि, करीना कपूर खान ने साल 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘रेफ्यूजी’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद करीना, सिमी ग्रेवाल के मशहूर चैट शो में पहुंची थीं। इस इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल ने करीना से यह भी पूछा था कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं।

जिसका जवाब देते हुए करीना ने कहा था कि वह राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। करीना ने कहा था कि वह इसके जरिए राहुल को बेहतर तरीके से जानना चाहती हैं। करीना ने यह भी कहा था कि वह और राहुल दोनों ही बेहद प्रभावशाली परिवारों से संबंधित हैं। राहुल एक बड़े राजनीतिक घराने जबकि करीना सिनेमा के जाने-माने कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं।

करीना ने कहा, मुझे यह कहना चाहिए या नहीं मुझे नहीं पता लेकिन अगर मुझे बताना ही हो तो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि यह विवादित हो। मैं राहुल गांधी को बेहतर तरीके से जानना चाहती हूं। मैंने उनकी तस्वीरें मैगजीन में देखी हैं और सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा। मैं एक फिल्मी घराने से आती हूं और वह एक बड़े राजनीतिक परिवार से। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बीच की बातचीत दिलचस्प होगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आयेंगी। फिल्‍म में उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here