VIDEO: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के बाद अब करीना कपूर खान भी दूसरी बार बनने जा रहीं है मां!

0

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच, ख़बर है कि अब करीना कपूर खान भी दूसरा बेबी प्लान कर रही हैं।

करीना कपूर

दरअसल, हाल में करीना अपनी खास सहेली अमृता अरोड़ा के साथ ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के चैट शो “Starry Nights 2.Oh!” में पहुंची थीं। इस चैट शो में करीना ने खुलासा किया कि वो और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। जब करीना से पूछा गया कि वह दूसरी बार मां कब बनने जा रही हैं तो उन्होंने जवाब दिया, ‘2 साल बाद’।

इसके बाद फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने चुटकी देते हुए कहा, ‘मैंने करीना को बता दिया है कि अगर वह दूसरी बार प्रेगनेंट हो रही हैं तो पहले ही मुझे बता दें क्योंकि मैं देश छोड़कर जाने वाली हूं।’ वहीं, जब करीना से पूछा गया कि क्या सैफ नन्हे तैमूर का ख्याल रखते हैं तो इसके जवाब में करीना ने कहा कि सैफ को तैमूर के साथ खेलना बहुत पसंद हैं।

बता दें कि कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद करीना-सैफ 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे। करीना ने तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था और तभी से तैमूर अली खान की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

तैमूर की परवरिश के चलते फिल्मों से दो साल तक दूर रहीं करीना कपूर ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से वापसी की है। बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान हाल ही में फैमिली हॉलिडे एन्जॉय कर मालदीप से मुंबई लौटे हैं।

करीना कपूर ने हाल में करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ साइन की है। मुगल काल पर आधारित इस मल्टी स्टारर फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है। इसके अलावा करीना कपूर, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी नजर आएंगी।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बुधवार (5 सितंबर) की शाम को बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद शाहिद के परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने दूसरे बच्चे का नाम जै़न कपूर रखा है। बता दें कि शाहिद और मीरा की 2 साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम मीशा है। शाहिद और मीरा ने अपनी बेटी का नाम खुद के और मीरा के नाम को मिलाकर रखा था।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here