शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के मजेदार कमेंट के बाद करीना कपूर खान ने रहस्यमय तरीके से इंस्टाग्राम से डिलीट की अपनी तस्वीर

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के चुटीली टिप्पणियों के बाद अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर को हटा लिया। बता दें कि, करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है और उसके बाद से ही वे काफी चर्चा में बनी हुई हैं। करीना कपूर आए दिन इंस्टाग्राम पर तैमूर, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और अपनी मां की तस्वीरें शेयर करती रही है।

करीना कपूर खान

हाल ही में करीना ने एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जिससे देखकर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। दरअसल, इस तस्वीर में करीना ने एक फेस मास्क लगा रखा है, जिस पर स्टार बने हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘एक ऐसा भी स्टार…मेरा मतलब है मास्क’। कैप्शन में वे मास्क के प्रिंट की तरफ इशारा कर रही हैं। उनका ये क्वर्की कैप्शन देख ईशान ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया।

उनकी इस फोटो पर फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारे भी कमेंट्स और लाइक कर रहे हैं। कमेंट और लाइक करने की लिस्ट में ईशान खट्टर, करिश्मा कपूर , तमन्ना भाटिया, सुरभि राणा का नाम शामिल है। कमेंट करते हुए ईशान ने लिखा, ‘बदन पर सितारे लपेटे हुए!’ इसके साथ ही उन्होंने एक इमोजी बनाया। वहीं करिश्मा ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, ‘ये मास्क!’

लेकिन, ईशान खट्टर की टिप्पणियों के कुछ घंटों के भीतर ही करीना कपूर खान ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम से हटा लिया।

View this post on Instagram

Oh how I love slo mo shots… captured by the mad @homster

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें कि, 6 मार्च को करीना कपूर खान ने अपना ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और उनका अकाउंट वेरिफाइड भी हो गया है।अभिनेत्री के फॉलोअर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही करीना ने अपने अकाउंट से लगातार अपनी और अपने फैमली की तस्वीरें साझा कर मीडिया में छाई हुई हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो करीना फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं। इसमें इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में हैं। ये फिल्म इसी हफ्ते 13 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा करीना, आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में भी दिखेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here