रनबीर-कैटरीना ब्रेकअप पर ऐसा क्यों कहा करीना ने

0

एक इंटरव्यू में कैटरीना के साथ अपने रिश्ते पर बोलकर रनबीर कपूर ने सबको चौंका दिया वहीं इस बात पर जब करीना से पूछा गया तो करीना ने गोलमाल बात करते हुए जवाब देने से इनकार कर दिया।

एक इवेंट में आई करीना से पूछा गया कि रनबीर-कैटरीना के ब्रेकअप के बारे में आपका क्या कहना है। इस बात पर करीना ने बड़ी ही खूबसूरती से जबाब देते हुए कहा- मैं यहां इस बात का जवाब देने नहीं आई हूं। चलो इसके बारे में बात नहीं करते हैं। मेरे बाल देखो कितने खूबसूरत हैं। खैर करीना ने ये सवाल अपने तरीके से घुमा दिया

Also Read:  ईडी ने नोटों को अवैध रूप से बदलने में शामिल सात बिचौलियों को किया गिरफ्तार, कर्नाटक में 93 लाख रुपये के नए नोट बरामद

करीना ने भले ही इस बात पर बोलने से इनकार कर दिया हो लेकिन  कुछ टाईम पहले की ही बात है। जब करीना ने कॉफी विद करन चैट शो पर कैटरीना को भाभी कहकर पुकारा था। जिस्से ये बात साफ हो गई थी की कपूर के खानदान ने कैटरीना को बहू मान लिया है।

Also Read:  Music director Vishal Dadlani responds to charges of plagiarism

वहीं सैफ ने अपनी फिल्म ‘फैंटम’ के प्रमोशनल इवेंट में कटरीना को बेहतरीन इंसान बताया था और कहा था कि वे एक परफेक्ट पार्टनर हैं। जाहिर है, करीना और सैफ ने कैटरीना को अप्रूवल दे दिया था।

Also Read:  After Big B, complaint lodged against Sunny Leone for singing 'National Anthem' incorrectly

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here