करीना कपूर ने किया खुलासा, सैफ ने रखा अपने बेबी का नाम

0
लगता है कि करीना कपूर खान आज भी अपने पूर्व प्रेमी शाहिद कपूर से खासी प्रभावित हैं तभी तो उन्‍होंने खुलासा किया है कि उनके बच्‍चे का नाम भी शाहिद और मीरा के बच्‍चे के नाम मीशा जो उन दोनों के नाम का कांबिनेशन है, उसी तरह उनके बच्‍चे का नाम भी सैफ अली खान के नाम के साथ कंबाइन करके रखना चाहते हैं।
हाल ही में एक चैट शो में पहुंची करीना इस दौरान उन्होंने बताया कि सैफ को उनका मेटरनिटी स्टाइल काफी पसंद आ रहा है और सैफ ने बच्चे का नाम भी सोच लिया है।
इस शो में करीना से पूछा गया कि जब सैफ को उनके मां बनने की खबर मिली तो वो क्या बोले थे। इस पर करीना ने कहा , ‘सैफ ने मुझसे कहा कि वो प्रेग्नेंट ही अच्छी लगती हैं, उन्हें हमेशा प्रेग्नेंट ही रहना चाहिए’
करीना ने बताया कि सैफ बच्चे के नाम को लेकर भी बहुत एक्साइटेड हैं और करीना सैफ को ‘सैफीना’ नाम बहुत फनी लगता है इसलिए वो बच्चे का नाम सैफीना रखना चाहते हैं।
करीना जल्द ही सैफ के साथ बेबीमून के लिए दुबई जाने जाने वाली हैं. उसके बाद वह अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की अक्टूबर में शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ स्वरा भास्कर और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी.
Previous articleHillary Clinton and Donald Trump spar on economy and jobs
Next articleSatyendra Jain under IT scanner, Arvind Kejriwal rubbishes charges