बर्थडे स्पेशल: 36 की हुईं करीना कपूर जानिए ‘बेबो’ के लिए क्या प्लान किया सैफ अली खान ने

0

आज 36वां जन्मदिन मना रही बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान इस खास दिन का जश्न वह अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ मनाना चाहती हैं।

करीना के परिवार वाले और करीबी दोस्त पार्टी की मेज़बानी कर रहे है, और पार्टी में माता-पिता सहित करिश्मा कपूर, चचेरे भाई रणबीर कपूर और अरमान जैन शामिल होंगे,

भाषा की खबर के अनुसार, करीना ने कहा, ‘‘इस समय यह जन्मदिन: मेरे लिए बेहद खास है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो कुछ खास योजना नहीं है। हर साल की तरह मैं अपना जन्मदिन परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाउंगी। ऐसे किसी जश्न का आयोजन नहीं होगा। मैं खूब सारा खाना खाउंगी और केवल आराम करूंगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे दोस्त, परिवार और पति.. यही वो लोग हैं जो मेरे लिए सबसे अधिक मायने रखते हैं। मैं उनकी बहुत परवाह करती हूं।’’ करीना और उनके अभिनेता पति सैफ अली खान के दिसंबर में माता-पिता बनने की संभावना है।

करीना ने कहा, कि गर्भावस्था को लेकर उनकी मां बबीता और बहन करिश्मा ने उन्हें बहुत सी नसीहत नहीं दी हैं।

वहीं सैफ ने अपनी बेगम करीना के लिए अगले सप्ताह दुबई में छुट्टियां बिताने का प्लान किया है।

करीना ने कहा, ‘‘मैं इसे :गर्भावस्था की स्थिति को खुद महसूस करना चाहती हूं। यह मेरी यात्रा बनने जा रही है। बजाय इसके मैं चाहती हूं कि मैं और सैफ इसे स्वयं महसूस, अनुभव करें और इस पल को जिएं। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म ‘शेफ’ में व्यस्त हैं। वह दिन में आठ घंटे प्रशिक्षण ले रहे हैं।’’ बहरहाल, करीना अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ नजर आएंगी।

करीना ने सैफ अली खान के साथ पांच साल प्रेम संबंध में रहने के बाद अक्टूबर 2012 में शादी कर ली थी,करीना प्रेग्नेंसी के दौरान हाल ही में लक्मे फैशन वीक में शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर चलीं। फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग पूरी कर रही हैं।

LEAVE A REPLY