करण जौहर के दो घरेलू स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार सेल्फ आइसोलेशन में

0

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के घरेलू स्टाफ के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्मकार ने परिवार सहित खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है। हालांकि, उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

करण जौहर

करण जौहर ने सोमवार को एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा है, “आप को सूचित करना चाहूंगा कि हमारे घरेलू स्टाफ के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही लक्षण का पता चला उन्हें हमारी इमारत के एक हिस्से में क्वोरंटीन कर दिया गया। बीएमसी को तत्काल सूचित किया गया, और इमारत को नियमानुसार उन्होंने स्टरलाइज किया।”

बयान में कहा गया है, “परिवार और स्टाफ के बाकी लोग सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहा है। सुबह हम सभी के स्वैब का परीक्षण हुआ और रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन हम अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए अगले 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। हम हर किसी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हमने सुनिश्चित किया है कि प्रशासन द्वारा सुझाए गए सभी उपायों का कड़ाई के साथ पालन हो।”

बता दें कि, हाल ही में बॉलीवुड एक और निर्माता बोनी कपूर का घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। चरण साहू नामक इस घरेलू नौकर को क्वारंटीन पर रखा गया है। रिपोर्टों के अनुसार, कपूर के घर के दो और स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित मुंबई है। इस शहर में कोरोना वायरस के 30 हजार से ज्यादा केस हैं। वहीं, मुंबई में 1000 से ज्यादा लोगों की COVID-19 से मौत हो चुकी है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here