यूजर के ‘गे’ कहने पर भड़के करण जौहर, ट्रोलर को करारा जवाब देकर की बोलती बंद

0

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर अक्सर अपनी लैंगिकता को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर रहते है। हालांकि, जब भी कोई ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करता है तो वो उसका जवाब देने में भी देरी नहीं करते है। हाल ही में करण जौहर को एक यूजर ने फिर से ट्रोल करने की कोशिश की, ऐसे में करण ने भी यूजर को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी।

करण जौहर

दरअसल, हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने टि्वटर पर लिखा, ‘करण जौहर की लाइफ पर एक मूवी बनानी चाहिए। करण जौहरः द गे’। यूजर का ये ट्वीट देखकर करण जौहर भड़क उठे। उन्होंने यूजर को करारा जवाब दिया देते हुए लिखा, ‘तुम सच में जीनियस हो। ये सब तुमने अब तक कहां छिपा रखा था। शुक्रिया कि तुमने इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठाई।’

करण जौहर के इस ट्वीट का फैंस ने भी सपोर्ट किया। तमाम ट्विटर यूजर्स उनके इस ट्वीट की जमकर तारीफ कर रहें है। वहीं, ट्रोल करने वाले यूजर की जमकर अलोचना कर रहें है। अपनी अलोचना होते देख यूजर ने भी अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

पिछले दिनों अरबाज खान के शो में करण जौहर ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर कहा था, पहले जब मैं ट्रोल होता था मैं अपसेट होता या गुस्सा होता। लेकिन अब मैं इस स्थिति को शानदार मनोरंजन के तौर पर लेता हूं। हर सुबह जब मुझे ट्रोल किया जाता है तो ये मुझे एंटरटेन करता है।

उन्होंने आगे कहा था, आप मुझसे बात कर सकते हैं लेकिन इसे ऐसा बनाने की जरूरत नहीं है कि मुझे बीमारी है या मेरे साथ कुछ गलत है। मुझे चुप हो जाना चाहिए क्योंकि तुम्हें लगता है कि मैं गे हूं। तो तुम्हे चुप हो जाना चाहिए क्योंकि तुम्हारी जिंदगी ही नहीं है, मैं इसे इस तरीके से देखता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here