करण जौहर ने सेक्सुअल लाइफ पर की खुलकर बात, करीना और रणबीर कपूर को लेकर किए कई खुलासे

0

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने और बोल्ड बयान देने में कभी शरमाते नहीं है। लेकिन हाल ही में एक चैट शो में बातचीत के दौरान करण जौहर ने अपनी पर्सनल लाइफ और सेक्सुअल लाइफ को लेकर कई सारी बातें की। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने उस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम भी बताया, जिससे वह शादी करना चाहते थे।

करण जौहर

दरअसल, हाल ही में करण जौहर ने अनीता श्रॉफ अदजानिया केचैट शो, ‘फीट अप विद द स्टार्स’ में शिरकत की थी और इस शो में करण ने अपने ऐसे राज खोल दिए, जिसे सुनकर आप भी चौंक उठेंगे। चैट शो के दौरान जब करण से पूछा कहा कि ‘अगर उन्हें किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करने का मौका मिले तो वे किससे शादी करना चाहेंगे?’

तो फिल्ममेकर करण ने बिना कुछ सोचे बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का नाम ले लिया। करण और करीना दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं और इस इंडस्ट्री में दोनों काफी फेमस भी हैं। दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त ही नहीं बल्कि प्रोफेशनल लेवल पर भी बहुत अच्छे केमेस्ट्री है। अब देखना यह होगा की करण के इस स्टेटमेंट को करीना कैसे हैंडल करती हैं।

करण से पूछा कि अगर आपकी बायोपिक कभी बनती है तो उसमें कौन सा कलाकार सबसे सही रहेगा? इस पर करण ने जवाब दिया कि, अगर उनके बारे में कोई फिल्म बनाई जाती है तो, तो वह रणबीर कपूर को पसंद करेंगे। क्योंकि, “वह मेरे जीवन से जुड़ा हुआ है। उसके पास मेरे फोन का पासवर्ड है, वह मेरे मैसेज, व्हाट्सएप सब कुछ देखता रहता है। वह मेरे जीवन के बारे में बहुत कुछ जानता है, जहां तक मैं जानता हूं।

Koffee shoot today!!!! #koffeewithkaran

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फिलहाल, करण जौहर अपने टॉक शो, ‘Koffee with karan’ के अपकमिंग सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘तख्त’ का भी दर्शकों से जिक्र किया। इस फिल्म में अनिल कपूर, जान्हवी कपूर, रणवीर सिंह, विकी कौशल और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में होंगे। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर करेंगे, ये फिल्म करण के लिए अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार होने वाली है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here