एक ट्वीट की वजह से करण जौहर ने खत्म की काजोल से 25 साल पुरानी दोस्ती, कहा काजोल उनके लायक नहीं

0

करण जौहर और काजोल की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। लेकिन अब इस दोस्ती को अलविदा कहने की घोषणा करण जौहर ने कर दी है। कुछ दिनों पहले करण जौहर अपने सेक्सुअलिटी वाले बयान को लेकर चर्चा में थे। वहीं इस बार करण ने काजोल संग अपने रिश्‍ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

करण जौहर और एक्ट्रेस काजोल की गहरी दोस्ती से सभी वाकिफ हैं, लगता है दोनों की दोस्ती में खटास आ गई है। खुद करण जौहर ने अपनी दोस्ती पर एक बड़ बयान दे दिया है। करण ने खुद इस बात की पुष्‍टि कर दी है और बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में लिखा है,’ काजोल और मेरे बीच सबकुछ खत्‍म हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी श्द अनसूटेबल बॉयश् लॉन्च हुई है। इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज खोल दिए हैं। इस किताब में उन्होंने सेक्‍शुअलिटी पर उठ रहे सवालों के का बैबाक होकर जवाब दिया है।

करण ने अपनी बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में लिखा है- ‘काजोल पहले मेरी जिंदगी में बहुत माएने रखती थीं। लेकिन अब सब खत्म हो गया है। काजोल ने 25 साल के मेरे इमोशंस को खत्म कर दिया है।

आपको बता दें कि ‘शिवाय’ की रिलीज के दौरान मीडिया में इस बात की चर्चा थी कि करण ने केकेआर को पैसे देकर काजोल के पति अजय की इमेज को खराब करने के लिए कहा है। उस बारे में बताते हुए करण ने अपनी किताब में लिखा है- ‘उस समय बहुत सी बातें कही गईं। मुझ पर बहुत से आरोप लगाए गए।

हालांकि मैं इन सब चीजों से परेशान या दुखी नहीं था। लेकिन जब काजोल ने ट्वीट कर ‘शॉक्ड’ लिखा, जब मैं समझ गया कि अब हमारी दोस्ती में कुछ नहीं बचा है।

करण ने कहा, ‘मुझे लगा कि अगर वह 25 साल की दोस्ती भूल कर अपने पति को सपोर्ट करना चाहती हैं तो यह उनकी सोच है। मैं उन्हें समझ सकता हूं। लेकिन अब कई महीनों से हमने बात नहीं की है। वो मेरे लिए काफी मायने रखती थीं लेकिन अब सब कुछ हमारे बीच खत्म हो चुका है। मैं उनसे कुछ ज्यादा ही अटैच था लेकिन उन्होंने मेरे हर एक इमोशन को अन्दर से मार दिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here