जुड़वां बच्चों के पिता बने करण जौहर, ट्वीट कर दी जानकारी

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर जुड़वां बच्चों के पिता बन गए हैं। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पापा बनने को ऐलान कर अपने जज्बातों को शेयर किया है। बताया जा रहा है कि सरोगेसी से उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं।

फाइल फोटो।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, उनके बच्चों का जन्म मुंबई के अंधेरी में मसरानी अस्पताल में 7 फरवरी को हुआ। बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को हुआ है और इसे सेंट्रल गवर्मेंट की वेबसाइट से मुहर भी लगाया गया है। पिता के नाम के तौर पर करण जौहर का नाम रजिस्टर करवाया गया है, जबकि मां के नाम का कोई जिक्र नहीं है।

करण ने अपने बच्चों का नाम यश और रूही रखा है। खबर के मुताबिक करण ने बेटे का नाम पिता यश जौहर के नाम पर और बेटी का नाम मां हीरू जौहर के नाम के अक्षरों को मिलाकर रखा गया है।

ट्विटर पर लिखे अपने पोस्ट में करण ने लिखा है, ‘ मैं आप सब से ये शेयर करते हुए रोमांचित हो रहा हूं। मेरी जिंदगी में दो नए मेहमान जुड़ गए हैं, मेरे बच्चे, मेरी लाइफलाइन। रुही और यश। मैं पिता बनकर खुद को भाग्यशाली मान रहा हूं। मेडिकल साइंस के कमाल ने मेरे दिल के टुकड़ों को दुनिया में लाने में मदद की।

बता दें कि करण से पहले सुपरस्टार शाहरुख खान का तीसरा बेटा, अबराम की पैदाइश भी इसी अस्पताल में जून 2013 में हुई थी। जून 2016 में जब तुषार कपूर ने अविवाहित होते हुए सरोगेसी से अपने बेटे लक्ष्य होने की घोषणा की थी।

हाल ही में करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ के लॉन्च पर पिता बनने की इच्छा जताई थी। तब उन्होंने बच्चा अडॉप्ट करने या सरोगेसी से बच्चे पैदा करने की बात कही थी। तब उन्होंने बच्चों को अडॉप्ट करने या सरोगेसी से पिता बनने की इच्छा जताई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here