मौहम्मद रफी विवाद: ट्वीटर पर करन जौहर की विधु विनोद चोपड़ा और सोनू निगम के साथ खुली जंग

0

करण जौहर ने फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा और गायक सोनू निगम पर निशाना साधते, पर “ऐ दिल है मुश्किल ‘ पर उनकी हाल ही में किए गए कमेंट को” गैर जिम्मेदार ” बताया है।

फ़िल्म में अनुष्का शर्मा के किरदार को एक जगह कहते हुए दिखाया गया है कि मोहम्मद रफ़ी गाते कम और रोते ज्यादा थे। इस कमेंट ने रफ़ी साहब के परिवार और फ़ैंस को नाराज़ कर दिया है।

उनके बेटे शाहिद रफ़ी ने करण जौहर से माफ़ी मांगने को कहा, तो बप्पी लाहिरी, सोनू निगम और उदित नारायण जैसे सिंगर्स ने इसकी कड़ी निंदा की। सोनू ने तो यहां तक कहा कि अगर आप अपने पिता पर किया गया मज़ाक़ बर्दाश्त कर सकते हैं, तो आप दूसरों के साथ भी कर सकते हैं।

करन जौहर
Photo courtesy: indian express

इन सब विरोधों से करण जौहर की सेहत पर शायद कोई फ़र्क नहीं पड़ा, लेकिन जब फ़िल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने अपना कमेंट किया तो करण तिलमिला गए।

विधु ‘वेंटिलेटर’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे, जहां मोहम्मद रफ़ी के अपमान से जुड़ा सवाल उनसे किया गया। इसक जवाब में विधु ने कहा- ”मैंने अभी तक फ़िल्म नहीं देखी है और देखने का कोई प्लान भी नहीं है। इसे देखने की मेरी इच्छा भी नहीं है।”

विधु का ये कमेंट करण को चुभ गया। उन्होंने इसके कुछ देर बाद ट्वीटर पर अपनी भड़ास निकाली। करण ने लिखा- ”फ़िल्ममेकर्स इवेंट्स में ग़ैरज़िम्मेदाराना प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  सिंगर्स ख़ुद को अहमियत देने में मस्त हैं। असुरक्षाओं को छिपाने के लिए प्रेस रिलीज़ भेजी जा रही हैं। उफ”

दरअसल, रफ़ी कै फ़ैंस और इंडस्ट्री के लोग इस बात पर भी हैरानी जता रहे हैं कि करण जौहर फ़िल्मी फ़ैमिली से आते हैं, मगर इसके बावजूद रफ़ी के बारे में उनकी फ़िल्म में कमेंट किया गया। हालांकि करण ने अभी तक इस मामले में अपनी सफ़ाई नहीं दी है। वो सामने आएं तो शायद ये विवाद थम –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here