कपिल शर्मा पर लगा महिलाओं का अपमान करने का आरोप, सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद कॉमेडियन ने दी सफाई

0

एक ट्विटर यूजर ने बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पर महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद कॉमेडियन को लगातार सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। विवाद बढ़ता देख कपिल शर्मा ने खुद सोमवार को ट्विटर पर आकर इसकी सफाई दी। बता दें कि, कपिल शर्मा देश के मशहूर कॉमीडियन हैं और ‘द कपिल शर्मा शो’ को होस्ट करते हैं।

कपिल शर्मा
फाइल फोटो: कपिल शर्मा

दरअसल, हाल ही में ‘आवारा लड़का राज’ नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक भद्दा ट्वीट किया। यूजर ने दावा किया कि यह बात कपिल शर्मा ने कहीं है। यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “लड़कियों से कभी भी इज़्जत से बात नही करनी चाहिए, नही तो सेट हो जाती है.. और सेट हो गई तो बाप भी बनना पड़ेगा.. और इतनी कम उम्र मे बाप नही बनना चाहता है, कपिल शर्मा कहिन।”

यूजर के ट्वीट पर कमेंट करते हुए वेणीमाधव नाम के अकाउंट से एक ट्वीट हुआ, जिसमें ‘आवारा लड़का राज’ को चेतावनी दी गई। वेणीमाधव ने यूजर को कमेंट करते हुए लिखा, “आवारा गर्दी केलिए ये ट्विटर ही मिला है? आवारागर्दी का शौक चढ़ा है, देखना चाहते हो आवारगी। ये ट्विटर सोशियल मीडिया है। इसका परिणाम हवालात होता है। पुलिस को तुम्हारे पास पहुंचने में देर भी नहीं लगेगी। जो कुछ भी लिखो मर्यादामे रह कर लिखो।”

वेणीमाधव के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लाडो नाम की एक यूजर ने लिखा, “काश धमकी देने से पहले लास्ट लाइन पढ ली होती वो शब्द कपिल शर्मा के है हो सके तो उसे block मारिये और केस किजिए जो टीवी पर फालतू बकवास करता और सोनी टीवी इसका भी बायकाट किजिऐ मैडम, टविटर पर सामाजिक कार्यकर्ता मत बनिऐ रियल मे करिये लड़कियों के लिऐ कूछ, यहाँ बस rt फालोवर का मोह है।”

इसके बाद, आखिरकार कपिल शर्मा को ही अपने बचाव में ट्वीट करना पड़ा। उन्होंने कहा कि प्रतिक्रिया देने से पहले तथ्यों की जांच कर लें। उन्होंने लड़की को बहन के रूप में संबोधित करते हुए लिखा, “प्यारी बहन, काश आप रीऐक्ट करने से पहले facts चेक कर लेतीं। वो शब्द मेरे नहीं थे। बाक़ी राम जी सब ठीक करेंगे। धन्यवाद”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here