कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम मोदी के बारे में लिखा, ‘अच्छा है आपका सेंस ऑफ ह्यूमर’, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (19 जनवरी) को मुंबई में नैशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी के साथ वहां फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार भी मौजूद थे। उद्घाटन के मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्में और समाज एक दूसरे का प्रतिबिंब हैं और सिनेमा की तरह भारत भी वक्त के साथ बदल रहा है। इस कार्यक्रम में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी पहुंचे थे।

कपिल शर्मा

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, देश बदल रहा है और अपने समाधान तलाश रहा है। अगर यहां करोड़ों समस्याएं हैं तो एक अरब समाधान भी हैं। मोदी ने कहा भारत की सांस्कृतिक शक्ति (सॉफ्ट पावर) में फिल्मों की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने बताया कि कैसे विदेशी नेताओं के साथ अपनी बातचीत में भारतीय फिल्मों और उनकी लोकप्रियता देखकर वह चकित रह गए। उन्होंने फिल्म उद्योग को आश्वासन दिया कि पायरेसी और छिपे कैमरे से रिकॉर्डिंग रोकने के लिये प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, जल्द ही फिल्म की शूटिंग और उससे जुड़ी मंजूरियों के लिये एकल खिड़की व्यवस्था तैयार की जा रही है।दावोस में हुए विश्व आर्थिक मंच सम्मेलन की तरह भारत में वैश्विक फिल्म सम्मेलन आयोजित किया जा सकता है। उन्होंने कहा, पर्यटन को बढ़ावा देने में भी फिल्मों का अहम योगदान होता है, जिससे गरीबों को भी रोजगार मिलता है यहां तक की ‘चायवाला’ भी पर्यटन बढ़ने पर कमाई करता है।

इस कार्यक्रम में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी पहुंचे थे और उन्होंने इस दौरान पीएम से मुलाकात भी की। इसके बाद कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की। कपिल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपसे मिलकर अच्छा लगा। फिल्म इंडस्ट्री और देश के बारे में आपकी प्रेरक और विचारशील बातों को सुनकर काफी अच्छा लगा। सर, मैं यह कहना चाहता हूं कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा है।’

कपिल अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने पीएम मोदी व कपिल शर्मा पर तंज कसने शुरु कर दिए।

एक यूजर ने लिखा, “कपिल एक साल आप नही थे तो मनोरंजन इन्होने ही किया देश का।” एक अन्य यूजर ने पीएम को कॉमेडियन बताते हुए लिखा, ‘दो कॉमेडियन एक साथ।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, कपिल शर्मा ने मोदी जी के ख़िलाफ़ ट्वीट किए थे जिसके बाद कपिल पर मोदी जी की सरकार ने मुक़दमा ठोक दिया, अब कपिल मोदी जी से माफ़ी मांगने पहुंचे है कि कही कन्हैया कुमार और उमर खालिद की तरह मेरे ख़िलाफ़ भी चार्जशीट दाखिल ना हो जाये।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “दो अपने अपने प्रोफेशन में सबसे पसंदीदा व्यक्तित्व एक ही फ़ोटो में !! वाह।” वहीं, एक यूजर ने कपिल की तारिफ करते हुए लिखा, “अपने हुनर पर कभी घमंड न करना, आपका नया अवतार गजब का हुनर दिखा रहा है, पहले भी आप बेस्ट थे अब आप वेरी बेस्ट हो गए है।” बता दें कि इसी तरह यूजर्स कपिल और मोदी के इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here