कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शादी की तारीख का किया ऐलान, गर्लफ्रेंड गिन्नी संग इस दिन लेंगे सात फेरे

0

पिछले कुछ दिनों से टीवी जगत से गायब चल रहें बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

गिन्नी

कपिल शर्मा ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुलासा किया है कि वो और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। कपिल शर्मा ने फैन्स के संग शादी की तारीख को शेयर करते हुए लिखा, माता-पिता के आशीर्वाद से मैं और गिन्नी 12 दिसंबर से एक साथ नई यात्रा शुरु करने वाले हैं। हम दोनों आप सभी के प्यार और इस यात्रा में साथ देने के लिए धन्यवाद कहते हैं।

कपिल की शादी की तारीख सामने आने के बाद उनके फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह शादी कपिल शर्मा के होमटाउन जालंधर के नजदीक फगवाड़ा में होगी। कपिल शर्मा की ये शादी हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक होगी, जिसमें परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे।

कपिल शर्मा ने शादी की तारीख और अपने नए शो का ट्रेलर एक ही दिन शेयर किया है। सोनी टीवी ने कपिल के नए शो द कपिल शर्मा शो का पहला ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। चैनल ने ट्रेलर को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, पूरे इंडिया को एक साथ हंसाने के लिए आ रहा है। हैशटैग द कपिल शर्मा शो।

बता दें कि कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ जल्द ही वापसी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा के शो का नया सीजन पहले दीवाली के मौके पर शुरु होने वाला था। हालांकि बाद में कपिल की शादी को लेकर शो की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here