शराब की लत से मुक्ति के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा में आया अभूतपूर्व बदलाव

0

पिछले कुछ दिनों से टीवी जगत से गायब चल रहें बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वापस आ गए हैं। बता दें कि, अपने कुछ आपत्तिजनक ट्वीट के बाद से कपिल शर्मा अचानक गायब हो गए थे। जिसके बाद से ही उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं और खबर है कि वह जल्द ही कमबैक करने वाले हैं।

गौरतलब है कि, अभी हाल ही में कपिल शर्मा को अपने डॉगी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसकी कुछ तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। इन फोटो में कपिल काफी मोटे और काफी थके हुए लग रहे थे। कपिल शर्मा का वजन भी थोड़ा बढ़ा हुआ लग रहा है और उनका बदला हुआ अंदाज देखकर हर कोई दंग हो गया था। खबर है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा अब एक नए शो के साथ टीवी पर लौटने के लिए तैयार है, जिसका विवरण कई लोगों को नहीं पता है।

कपिल के नजदीकी लोग कहते हैं कि वह इन दिनों बेंगलुरु के एक आयुर्वेदिक आश्रम में डिटॉक्स प्रोग्राम में हिस्सा ले रहे हैं। कपिल वहां न सिर्फ अपनी शराब की आदत छुड़ाने के लिए गए हैं, बल्कि अपना वजन भी कम करना चाहते हैं। वह इन दिनों शराब से दूर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल पिछले कुछ दिनों से अपनी सेहत पर पूरा ध्यान रख रहे हैं और बढ़े हुए वजन और डिप्रेशन को दूर करने के लिए कपिल योग कर रहे हैं।

इसी बीच, कपिल अचानक से एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए है। कपिल शर्मा के सोशल मीडिया पर कई फॉलोअर्स है। ट्विटर पर जहां 12.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर उन्हें 9.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं, कपिल अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट के जरिए अपने फैंस और सहयोगियों के साथ बातचीत भी कर रहें है।

दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा था, “मैं अपनी इबादत ख़ुद ही कर लूँ तो क्या बुरा है। किसी फ़क़ीर से सुना था कि मुझमें भी ख़ुदा बसता है ? unknown।”

उनके इस ट्वीट पर गायक मास्टर सलीम ने लिखा, ‘क्या बात है कपिल’। वहीं, एक अन्य ट्वीट में गायक ने उन्हें टीवी स्क्रीन पर लौटने और लोगों को फिर से हंसाने के लिए कहा तो कपिल ने जवाब दिया, “जरुर पाजी, जल्द ही।”

वहीं, अब कपिल ने अपने ट्विटर पर एक पहेलीनुमा तस्वीर भी शेयर की है और फैंस से सवाल पूछते हुए उन्होंने लिखा, ‘इस तस्वीर में आपको कितने पशु नजर आ रहे हैं?’

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा सोनी टेलीविजन पर ‘द फैमिली टाइम विद कपिल’ के बाद छोटे परदे पर नजर नहीं आए हैं। कपिल शर्मा के यह नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के महज 3 से 4 एपिसोड ही टेलीकास्‍ट हो सके और फिर यह शो बंद हो गया था। बता दें कि, कपिल शर्मा छोटे परदे के बड़े स्टार हैं कपिल ने मीडिया के साथ-साथ सोशल मीडिया से भी खासी दूरी बना ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here