पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को प्रमोट कर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए कपिल शर्मा, शिवसेना ने भी जताया कड़ा विरोध

0

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आए दिन नए-नए विवादों में फंसते जा रहे हैं, अब वो एक नए विवाद में फंस गए हैं। इस बार वह पाकिस्‍तान सुपर लीग (पीएसएल) की टीम पेशावर जालमी को प्रमोट करने को लेकर भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। बता दें कि पीएसएल का आगाज गुरुवार (22 फरवरी) को दुबई में हुआ।

Photo: @PeshawarZalmi

दरअसल, पीएसएल के आगाज को लेकर दुबई में बुधवार (21 फरवरी) को एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। खास बात यह है कि इस कार्यक्रम के दौरान कपिल शर्मा पाकिस्तान की एक क्रिकेट टीम को समर्थन करते दिखे। कपिल की ये बात देश के लोगों को कुछ ज्यादा ही बुरी लग गई और सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक जंग सी शुरू हो गई है।

पीएसएल के तीसरे सत्र की 22 फरवरी से दुबई में शुरुआत हो गई है, जिसमें इस बार छठी टीम और अधिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर जुड़े हैं और जिसके तीन मैच स्वदेश यानि पाकिस्तान में खेले जाएंगे। पीएसएल की एक फ्रैंचाइजी पेशावर जालमी के इवेंट में कपिल शर्मा भी पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने पेशावर जालमी के कप्‍तान और वेस्‍टइंडीज के क्रिकेटर डेरेन सैमी के साथ टीम की जर्सी भी जारी की।

इस मौके पर कपिल शर्मा ने न सिर्फ पीएसएल टीम का प्रमोशन किया, बल्कि अपने जोक्‍स से वहां मौजूद लोगों को जमकर हंसाया भी। पेशावर जालमी ने ट्वीट किया, ‘दुबई में आयोजित जालमी नाइट विद कपिल में पेशावर जालमी के कप्‍तान डेरेन सैमी और फ्रेंचाइजी के अध्‍यक्ष जावेद अफरीदी के साथ किंग ऑफ कॉमेडी कपिल शर्मा।’

पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ कपिल शर्मा की तस्वीर देखकर भारतीय फैन्स उनपर भड़क गए। लोगों ने तो यहां तक कहना शुरू कर दिया कि कपिल को बैन कर देना चाहिए। वहीं पाकिस्तानी फैन्स ने कहा कि हम भारतीय कलाकारों की इज्जत करते हैं और ऐसे में भारत को हमसे सीख लेनी चाहिए। गौरतलब है कि आईपीएल की तरह ही पाकिस्तान ने भी इस लीग की शुरुआत की है। ये इसका तीसरा सीजन है।

शिवसेना ने जताया कड़ा विरोध

भारतीय फैंस के अलावा कपिल के परफॉर्मेस को लेकर शिवसेना ने कड़ा विरोध जताया है। दैनिक भास्कर के मुताबिक, पार्टी की ओर से दिए गए बयान में कहा गया है कि कपिल ने कुछ पैसों के लिए देश के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया है। सेना के मुताबिक, कपिल ने देश का अपमान किया है। वे सिर्फ पैसा कमाना चाहते हैं। उनके लिए देश से कोई लेना-देना नहीं है।

देखें, लोगों की प्रतिक्रियाएं:-

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here