भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कपिल शर्मा शो पर जाकर नवजोत सिद्धू के साथ मचाया धमाल , BJP ट्रोल्स को झटका

0

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भाजपा के IT Cell के ट्रोल्स ने सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटर और पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ जम कर हंगामा किया था और कपिल शर्मा शो से उनको निकाले जाने की मांग की थी। लेकिन शनिवार को कपिल शर्मा शो पर भजपा सांसद और गायक मनोज तिवारी की उपस्थिति से ये ज़ाहिर था कि दिल्ली BJP के अध्यक्ष को न सिद्धू से और न ही कपिल शर्मा से कोई परेशानी है।

कपिल शर्मा

तिवारी और सिद्धू शो पर धमाल करते नज़र आये। दोनों के बीच होने वाली बातचीत को देख कर खुद कपिल शर्मा एक जगह बोल उठे, “कांग्रेस और BJP के बीच में इतना प्यार कभी किसी ने नहीं देखा होगा। ”

BJP IT Cell द्वारा चलाये गए अभियान को नज़अंदाज़ करते हुए तिवारी ने कपिल से कहा, “एक बात कहना चाहता हूँ कि बहुत अच्छा लग रहा है ये देख कर कि आप वापस आ गए हैं। लोक मुझ से पूछते थे की कपिलवा कहाँ चला गया?”

इस पर सिद्धू ने भोजपुरी अंदाज़ में चुटकी लेते हुए कहा, “मुझे से भी लोग पूछते थे कि कपिलवा कहाँ गया? मैं कहता था वो ट्विटर पर है। ”

बातों बातों में सिद्धू और तिवारी राजनीति पर भी ठहाके लगाते नज़र आये। एक मौके पर तिवारी ने कहा, “खुद सिद्धू पाजी मानेंगे कि राजनीति में आज कल समय बहुत मुश्किल चल रहा है। मुझे इस लिए राजनीति में मज़ा आ रहा है कि अब 5 लाख रूपये की आमदनी पर कोई टैक्स नहीं है। ”

इस बयान से तिवारी कांग्रेस पर कटाक्ष करना चाहते थे क्यूंकि पांच लाख रूपये की आमदनी पर टैक्स न भरने की सुविधा केंद्र में भाजपा की सरकार ने इस साल के बजट में किया था।

सिद्धू कहाँ चुप रहने वाले थे। उन्होंने ने फ़ौरन जवाब दिया , ” हाँ, लेकिन पांच लाख रुपए पर टैक्स फ्री फ्री करने में आपको पांच साल लग गए। ” लेकिन उनका ये बयान मज़ाक़ में था क्यूंकि कुछ ही लम्हों बाद सिद्धू अपनी कुर्सी से उठे और ये कहते हुए तिवारी को लगाने केलिए उनके पास बढे, “आ लगे लग जा भाई, मुझे इस बात की परवाह नहीं कि मोदी साहब तुम्हे इस केलिए डांट लगाएंगे या नहीं। ”

ये साफ़ नहीं हो पाया है कि शनिवार को प्रसारित होने वाला कपिल शर्मा का शो पुलवामा आतंकी हमले से पहले रिकॉर्ड हुआ था या नहीं। लेकिन इसके प्रसारण का समय BJP IT Cell के ट्रोल्स केलिए बड़ा झटका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here