सुनील ग्रोवर के बाद अब कीकू शारदा ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ

0

लगातार विवादों में रहने वाले प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। सुनील ग्रोवर, अली असगर के बाद अब धीरे धीरे कपिल के पुराने साथी भी उनका साथ छोड़ दूसरे शोज को ज्वाइन करने लगे हैं।

कपिल शर्मा
फोटो- m.gujaratsamachar.com

कपिल शर्मा के शो में ‘बम्पर’ का मशहूर किरदार निभाने वाले कीकू शारदा जल्द ही पॉपुलर कॉमेडी स्टार जॉनी लीवर के साथ एक नया कॉमेडी शो लाने जा रहे हैं। कीकू ने बताया है कि कपिल शर्मा की खराब तबीयत के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ पर ब्रेक लग गया है और मेरे नये शो की शूटिंग सितंबर के तीसरे हफ्ते तक शुरू होगी।

कीकू ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि, पहले मेरा यह प्लान था कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ ही मैं अपने नये शो की शूटिंग करूं, पर अब मैंने फैसला किया है कि मैं अब बस नये शूट के लिए ही शूटिंग करूंगा। साथ ही कीकू ने कहा कि सितंबर के तीसरे हफ्ते तक मेरे नये शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें कि, ‘द कपिल शर्मा शो’ में कीकू शारदा ‘बम्पर’ और ‘बच्चा यादव’ का किरदार निभाने के लिए मशहूर हूं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद भी कीकू शारदा ने कपिल का ही साथ दिया था।

बता दें कि, कपिल शर्मा के लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। संबंधित टीवी चैनल के अधिकारियों ने गुरुवार(31 अगस्त) को कहा था कि कपिल को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण शो को फिलहाल रोका गया है।

शो बंद होने के बाद एक इंटरव्‍यू में कपिल में कहा था कि, मेरी तबीयत खराब होने की वजह से शो को कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है। कपिल ने आगे बताया कि मेरी तबियत खराब होने की वजह से बड़ी प्यार से चैनल ने मेरी बात मान ली जिसका मैं बहुत आभारी हूं। साथ ही कपिल ने कहा कि मैं बहुत जल्द ही पूरी एनर्जी के साथ वापस आऊंगा। आजकल मेरा शेड्यूल भी बहुत बिजी चल रहा है, क्योंकि मैं अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी में बिजी चल रहा हूं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here