FIR फेम अभिनेत्री ने शेयर की गणेश पूजा की तस्वीरें, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किया ट्रोल तो कविता कौश‍िक ने दिया यह जवाब

0

देश भर में इस बार गणेश चतुर्थी का त्योहार 2 सितंबर यानी सोमवार से मनाया जा रहा है। देश भर में इस त्योहार को लेकर काफी धूम है। महाराष्ट्र में खासतौर से ये त्योहार काफी जोश के साथ मनाया जा रहा है। टीवी और फिल्म से जुड़े लोगों ने भी गणेश चतुर्थी मनाई है। इस बीच, टीवी शो एफआईआर से मशहूर हुईं अभिनेत्री कविता कौशिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणेश पूजा के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की। इस पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने उनपर तंज सका है।

दरअसल, अभिनेत्री कविता कौशिश ने काम्या पंजाबी के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की। फोटो में दोनों भगवान गणेश के सामने नजर आ रही हैं। जिस अंदाज में दोनों एक्ट्रेस पोज देते हुए मूर्त‍ि के सामने बैठी थीं, ये देखकर बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा से रहा नहीं गया।

कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में उनपर तंज कसते हुए लिखा, “गणपति के सामने भी मॉडलिंग बंद नहीं हो रही है तेरी।” हालांकि, इस दौरान कपिल ने फोटो की तारीफ भी की। उन्होंने लिखा, “अच्छी तस्वीर दोनों को बहुत सारा प्यार।”

कपिल शर्मा के इस कमेंट पर कविता कौश‍िक ने कमेंट करते हुए लिखा, “गणपति को इम्प्रेस करना है न। सारा फल तुझे ही दे रहे हैं, हमको भूल गए हैं। लव यू पार्टनर।”

गणेश चतुर्थी हिन्‍दुओं के प्रमुख त्‍योहारों में से एक है, इसे विनायक चतुर्थी के नाम से भी जाना जाता है। इस पर्व को देश भर में खास तौर से महाराष्‍ट्र और मध्‍य प्रदेश में हर्षोल्‍लास, उमंग और उत्‍साह के साथ मनाया जाता है। यह त्‍योहार पूरे 10 दिनों तक मनाया जाता है। गणेश चतुर्थी के दिन भगवान गणेश का जन्‍म हुआ था। इसी कारण यह दिन भक्तों के लिए आस्था का पर्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here