कपिल ने माना सुनील से लड़ाई के बाद शराब पीना शुरू कर दिया था, गिरी शो की TRP

0

लगातार विवादों में रहने के बाद कमीडियन कपिल शर्मा के लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। संबंधित टीवी चैनल के अधिकारियों ने गुरुवार(31 अगस्त) को कहा था कि कपिल को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण शो को फिलहाल रोका गया है। कपिल इन दिनों बेंगलुरु में अपना ट्रीटमेंट करा रहे हैं।

सुनील
फाइल फोटो- NDTV Khabar

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह मानते हैं कि कुछ प्रॉब्लम थी, जिसकी कीमत भी उन्हें चुकानी पड़ी। लेकिन उस लड़ाई को बहुत ज्यादा बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया। कपिल ने आगे कहा, किसी ने लिखा था कि फ्लाइट में खाना ना मिलने पर मैंने सारा गुस्सा सुनील पर निकाला उसके ऊपर जूता फेंका यह बेहद दुखद है। आपको क्या लगता है कि मैं ऐसा कर सकता हूं?

रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल ने माना है कि सुनील से लड़ाई के बाद उन्होंने शराब पीना शुरू कर दिया था, जिसकी वजह से उनकी तबियत खराब रहने लगी। सुनील के बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो छोड़ दिया था, जिससे शो की टीआरपी पर बहुत प्रभाव पड़ा था। कपिल ने बताया कि अगर वह यह सभी बाते वक्त रहते सभी के सामने ले आते तो किसी तरह की गलतफहमी नहीं होती, मीडिया ने उनकी चुप्पी का गलत फायदा उठाया।

बता दें कि कपिल इन दिनों बंगलुरु में आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट करा रहे हैं। उन्हें ब्लड प्रेशर, एंग्जाइटी और शुगर की समस्या है। हाल ही में कपिल शर्मा ने शो बंद होने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मेरी तबीयत खराब होने की वजह से शो को कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है।

कपिल ने आगे बताया कि मेरी तबियत खराब होने की वजह से बड़ी प्यार से चैनल ने मेरी बात मान ली जिसका मैं बहुत आभारी हूं। साथ ही कपिल ने कहा था कि मैं बहुत जल्द ही पूरी एनर्जी के साथ वापस आऊंगा।

कुछ महीने पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई के बाद से इन दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है। ऑस्ट्रेलिया से वापसी के दौरान फ्लाइट में कपिल और सुनील के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। जिसके बाद कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उनके अन्य सहयोगी कलाकारों ने द कपिल शर्मा शो का बायकॉट कर दिया है। इसका सीधा असर शो की व्यूवरशिप और टीआरपी पर पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here