पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिली जबरदस्त बढ़त, कमेडियन कपिल शर्मा ने वीडियो बनाकर की गुरप्रीत घुग्गी और दूसरे उम्मीदवारों को जीताने की अपील

1

पंजाब की राजनीति में जोर का तड़का लगाने के लिए अब मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा भी उतर कर मैदान मेें आ गए है। आम आदमी पार्टी का पंजाब चुनाव में मुख्य चेहरा गुरप्रीत घुग्गी और दूसरे उम्मीदवारों को जीताने की अपील करने वाला एक वीडियो जारी किया गया है। जिसमें वह ‘आप’ के उम्मीदवार गुरप्रीत घुग्गी को जीताने की बात कह रहे है।

 कपिल शर्मा

आपको बता दे कि पूर्व में कपिल शर्मा ने रिश्वतखोरी पर ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को कहा था कि क्या यहीं है आपके अच्छे दिन। जिसके बाद वह अचानक से सुर्खियों में आ गए थे। सोशल मीडिया पर कपिल के इस ट्वीट को सीधे पीएम मोदी पर अटैक माना गया था।

कपिल शर्मा अपने वीडियो संदेश में कहते है कि वह कभी भी किसी राजनीतिक पार्टी के समर्थन में नहीं आते है लेकिन मेरी हमेशा यहीं कोशिश होती है कि आप वोट जरूर दो और ऐसे आदमी को दो जो ठीक हो। गुरप्रीत बहुत प्यारे इंसान है और मेरे बढ़े भाई है। इनकी सोच बहुत अच्छी है और लगता है कि कुछ करेंगे। इसलिए किसी ठीक आदमी को ही अपने इलाके से जीताए। जिससे की आपके इलाके के काम हो सके। आपके राज्य का काम हो सके।

मेरी आपसे गुजारिश है कि अच्छे लोगों को आगे लेकर आओ ताकि ठीक काम हो सके। हमारी आने वाली पीढ़ी का भविष्य इससे जुड़ा हुआ है। इसलिए गुरप्रीत सिंह घुग्गी को जीताए वो एक बहुत अच्छे इंसान है।

कपिल अपनी शुभकामनाएं देते हुए इस वीडियों संदेश में अच्छे लोगोें को जीताने का अनुरोध करते है और गुरप्रीत सिंह घुग्गी के समर्थन में वोट डालने की अपील करते दिखाई देते है।

कपिल शर्मा शर्मा का ताल्लुक भी पंजाब से रहा है इसलिए वह इस राज्य के लिए फ्रिकमंद नज़र आते है। जबकि पंजाब के सियासी घमासान में आश्चर्यजनक बढ़त बनाते हुए आम आदमी पार्टी पहली पंक्ति में खड़ी नज़र आती है। जबकि कई अनुमान के मुताबिक आम आदमी पार्टी की दिल्ली लहर वाले नजारे पंजाब में दिखाई दे रहे है।

अब कपिल शर्मा के इस वीडियो से उनके लाखों फालोवर्स की संख्या को आम आदमी के समर्थन में उतरने की आशंका जताई जा रही है। देशभर में बड़ी संख्या में कपिल शर्मा का शो देखा जाता है। जबकि सोशल मीडिया पर भी उनके प्रंशसकों की एक बड़ी तादात है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here