LG से मिलने के बाद कपिल मिश्रा ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- मैंने ‘उन्हें’ अवैध तरीके से पैसे लेते देखा है

0

दिल्ली नगर निगम(MCD) चुनाव में हार के बाद आम आदमी पार्टी(AAP) में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंत्री पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा ने आज दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से भी 10:30 बजे मुलाकात की। मिश्रा ने एलजी से मिलकर टैंकर घोटाले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। साथ ही उन्होंने सनसनी खेज आरोप लगाते हुए एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे आम आमदी पार्टी में खलबली मच गई है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने उपराज्यपाल से मिलकर सभी जानकारियां शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने ‘उन्हें’ अवैध तरीके से पैसे लेते हुए देखा है। चुप रहना असंभव था। कुर्सी क्या प्राण भी जाये तो जाए।

केजरीवाल के खिलाफ मोर्च खोल चुके कपिल मिश्रा आज 11:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। उन्होंने दावा किया है कि वह टैंकर घोटाले से जुड़े बड़े नामों का खुलासा करेंगे। बता दें कि आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास बनाम अरविंद केजरीवाल की लड़ाई ने शनिवार(6 मई) को उस वक्त नया मोड़ ले लिया, जब विश्वास के करीबी माने जा रहे मंत्री कपिल मिश्रा को पद से हटा दिया गया।मिश्रा की जगह कैलाश गहलोत को जल संसाधन मंत्री बनाया गया है, जबकि सीमापुरी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम को भी मंत्री पद दिया गया है। कैलाश गहलोत नजफगढ़ से पार्टी के विधायक हैं। वहीं, राजेंद्र पाल गौतम को दलित चेहरे के तौर पर कैबिनेट में शामिल किया गया है।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कपिल मिश्रा को हटाए जाने पर कहा कि लोगों के पानी के बिल अधिक आ रहे थे। कपिल मिश्रा ने काफी प्रयास किए, लेकिन जल प्रबंधन सही नहीं हो पा रहा था। इसके कारण यह बदलाव किया गया है। वहीं, केजरीवाल के खिलाफ मोर्च खोल चुके कपिल मिश्रा आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। उन्होंने दावा किया है कि वह टैंकर घोटाले से जुड़े बड़े नामों का खुलासा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here