BJP के कहने पर अनशन कर रहे हैं कपिल मिश्राः सिसोदिया

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोले अनशन कर रहे आम आदमी पार्टी (AAP) से निलंबित पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर निशाना साधते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उनके धरना प्रदर्शन को भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) प्रायोजित बताया है।

मनीष
file photo

सिसोदिया ने शनिवार(13 मई) को मिश्रा के प्रदर्शन के विरोध में धरना देने गए AAP विधायक संजीव झा को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के कुछ देर बाद कहा कि एक तरफ झा को पुलिस हिरासत में भेज दिया जाता है वहीं बीजेपी प्रायोजित मिश्रा के अनशन को सुचार रखने के लिए पुलिस न सिर्फ सुरक्षा बल्कि अन्य सहूलियतें भी दे रही है। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि कपिल मिश्रा बीजेपी के कहने पर ही भूख हड़ताल पर बैठे हैं।

सिसोदिया ने यह बयान तब दिया जब उनसे पूछा गया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कपिल के आरोपों पर कोई जवाब क्यों नहीं दे रहे। इस पर सिसोदिया ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि AAP नेता संजीव झा को हिरासत में ले लिया गया है, जो कपिल से सबूत की मांग को लेकर अनशन पर बैठना चाहते थे। उन्होंने कहा कि यह दिखाता है कि कपिल के अनशन को बीजेपी का समर्थन और पुलिस का संरक्षण मिला हुआ है।AAP के पांच नेताओं के विदेश दौरों का ब्यौरा सार्वजनिक करने की मांग को लेकर मांग मिश्रा पिछले चार दिन से भूख हड़ताल पर अपने घर के बाहर बैठे है। बुराड़ी से AAP विधायक संजीव झा ने हाल ही में मंत्री पद से हटाए जाने के बाद मिश्रा से उनकी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात का समय जानने की मांग को लेकर शनिवार(13 मई) से उनके घर के बाहर ही अनशन करने की घोषणा की थी।

हालांकि, पुलिस ने कानून व्यवस्था का हवाला देकर उन्हें एहतियातन हिरासत में लेकर अनशन करने की इजाजत नहीं दी। इस बीच झा ने जंतर मंतर से अपना अनशन जारी रखने की बात कही है।

अगले स्लाइड में पढ़ें, कपिल मिश्रा ने क्यों खोला केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here