कपिल मिश्रा ने बेबुनियाद आरोप लगाए हैं, ऐसे आरोपों पर कोई भरोसा नहीं कर सकता: मनीष सिसोदिया

0

कपिल मिश्रा द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को खारिज करते हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है। इस पर कोई भी विश्वास नहीं करेगा। सिसोदिया ने केजरीवाल पर लगाए गए सभी आरोप को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि कपिल के ऐसे आरोपों पर कोई भरोसा नहीं कर सकता है।बता दें कि इससे पहले मंत्री पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे सामने ही सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये नगद में दिए। कपिल ने कहा कि मेरे पूछने पर कहा गया कि राजनीति में यह सब होता रहता है।मिश्रा ने यह सनसनीखेज दावा भी किया कि सतेंद्र जैन ने उन्हें खुद बताया कि उन्होंने केजरीवाल जी के एक सगे रिश्तेदार को जमीन दिलवाने के लिए 50 करोड़ की डील कराई। कपिल ने कहा कि पहले उन्हें लगता था कि केजरीवाल ईमानदार हैं, लेकिन इस पैसे के बारे में पूछने पर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी।

मिश्रा ने केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल जी के जानकारी में सभी घोटाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सतेंद्र जैन के बारे में कई ऐसी जानकारियां हैं, जो सबको पता है। मिश्रा ने कहा कि मेरा प्राण भी जाए तो चुप नहीं रहूंगा।

मिश्रा ने कहा कि आज भी आंदोलन की शुरुआत हो रही है, उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मेरी पार्टी है, हमेशा इसी पार्टी में रहूंगा। ना ही मैं पार्टी छोड़ूंगा और ना ही मुझे पार्टी से कोई निकाल सकता है। मिश्रा ने कहा कि कि मैं इकलौता मंत्री हूं जिस पर भ्रष्‍टाचार का कोई आरोप नहीं है। मेरे खिलाफ कोई सीबीआई जांच नहीं हुई। किसी बेटी रिश्तेदार को पद नही दिया। पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित का भ्रष्‍टाचार खोला’।

उन्‍होंने कहा कि ‘ये मेरी पार्टी है। 2004 से आंदोलन से जुड़ा रहा हूं। कहीं नही जाएंगे। यहीं रहकर सफाई करेंगे। झाड़ू चलाएंगे.. कूड़ा हटाएंगे’। उन्होंने कहा कि यह मेरी पार्टी है। हमने लाठी डंडे खाएं हैं, तब यह पार्टी बनी है। मैं पार्टी छोड़ कर कभी नहीं जाऊंगा। इससे पहले कपिल मिश्रा ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से भी 10:30 बजे मुलाकात की। मिश्रा ने एलजी से मिलकर टैंकर घोटाले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here