दिल्ली: अनशन पर बैठे पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर हमला, AAP कार्यकर्ता पर लगा आरोप

0

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी(AAP) से निलंबित कपिल मिश्रा पर हमला हुआ है। यह हमला प्रेस कॉन्फेंस के दौरान हुआ। हमला करने वाले आरोपी का नाम अंकित भारद्वाज बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी शख्स ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पकड़े जाने पर शख्स ने कहा कि पार्टी विरोधी काम करने पर उन्होंने कपिल पर हमला किया। उसने खुद को AAP का कार्यकर्ता बताया। हमला करने वाले शख्स ने कहा कि कपिल मिश्रा ने पार्टी को धोखा दिया था, इसलिए उसने उनपर हमला किया।
Kapil Mishra

बता दें कि अभी आज ही कपिल मिश्रा ने दावा किया था कि व्हाट्सएप पर उन्हें अज्ञात लोगों द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक, पहले उनको फोन किया गया था, जब उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया तो​ फिर धमकी भरा संदेश उनके व्हाट्सएप पर आया।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आज(10 मई) से अनशन पर बैठ हुए हैं। कपिल मिश्रा ने कहा कि जब तक AAP नेताओं के विदेशी दौरों का हिसाब सार्वजनिक नहीं किया जाएगा तब तक मेरा सत्याग्रह जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अनशन नहीं, सत्याग्रह कर रहा हूं।

कपिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा से कहती आई है कि उसके पास चुनाव लड़ने के लिए भी पैसा नहीं है। अगर ऐसा है तो AAP के मंत्री विदेश दौरों पर किसके पैसों से गए। कितने दिन रहे और किसके पैसों से रहे। उनको पास कहां से पैसा आया? उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल के मंत्री विदेश दौरों की जानकारी दे देंगे तो मैं अनशन खत्म कर दूंगा।हालांकि, अभी मिश्रा की तरफ से ये नहीं बताया गया है कि उनका यह अनशन कब तक चलेगी।

इससे पहले कैबिनेट से निकाले जाने के बाद AAP से भी निलंबित हो चुके कपिल मिश्रा ने मंगलवार(9 मई) को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम एक खुला पत्र लिखा। साथ ही मिश्रा ने पत्रकारों से कहा कि केजरीवाल में हिम्मत हो तो मेरे साथ किसी भी सीट पर चुनाव लड़ लें।

अगले स्लाइड में पढ़े, क्या है पूरा मामला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here