कपिल मिश्रा ने टैंकर घोटाले के सबूत ACB को दिए, कहा- शीला दीक्षित को बचाने की कोशिश की गई

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने के बाद कपिल मिश्रा सोमवार (8मई) को ऐंटी करप्शन ब्यूरों ACB दफ्तर पहुंचे और उन्होंने वहां पर टैंकर घोटाले के सबूत (ACB) को दिए।

कपिल मिश्रा

ACB दफ्तर से बाहर आने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि मैने ACB को सारी जानकारी दे दी है। कपिल ने दावा किया कि घोटाला मामले में शीला दीक्षित को बचाने की कोशिश की जा रही है, साथ ही उन्होंने कहा कि, 2 करोड़ मामले में सीबीआई से शिकायत करूंगा।

वहीं केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के बीच लेन-देन पर कपिल मिश्रा ने कहा कि वो इस केस को लेकर सीबीआई के पास जाएंगे। कपिल ने बताया कि उन्होंने सीबीआई से मिलने का वक्त मांगा है। वहां जाकर केजरीवाल और सत्येंद्र के बीच हुए लेन-देन के खिलाफ केस दर्ज कराऊंगा।

बता दें कि, दिल्ली सरकार से हटाए जाने के बाद रविवार (7 मई) को कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। मिश्रा ने राजघाट पर कहा कि उन्होंने जैन को केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर उन्हें 2 करोड़ रुपये नगद सौंपते हुए देखा।

उनके मुताबिक जब उन्होंने इसके बारे में पूछा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति में कुछ चीजें बताई नहीं जा सकतीं। साथ ही कपिल मिश्रा ने कहा, ”सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल के सगे रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ की डील कराई। मैं अपना बयान एलजी के पास ऑन रिकॉर्ड देकर आय़ा हूं, सीबीआई को सब बताऊंगा”।

मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल में पूरा विश्वास होने की वजह से मैं चुप था। लेकिन (5 मई) को मैंने देखा कि जैन केजरीवाल को दो करोड़ रुपये नकद दे रहे हैं, केजरीवाल ने कहा कि राजनीति में कुछ चीजें होती हैं। केजरीवाल को जैन की ओर से इतनी बड़ी राशि देते हुए देखने के बाद मुझे सामने आना पड़ा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here