दीपक चौरसिया ने केजरीवाल के मंत्री का फोन नंबर टीवी पर किया साझा, ट्विटर पर कपिल मिश्रा ने भी दिखाया ‘प्यार’

0

इंडिया न्यूज के एडिटर-इन-चीफ दीपक चौरसिया को अपने नंबर पर धमकियां मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल दीपक चौरसिया ने अपने चैनल पर दिल्‍ली में चिकुनगुनिया के प्रकोप पर खबर चलाने के दौरान मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्‍ली सरकार के मंत्रियों का नंबर स्‍क्रीन पर दिखाया था। जिसके बाद, कपिल मिश्रा ने पलटवार करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से दीपक चौरसिया के मोबाइल नंबर ट्वीट कर दिए।

kapil-mishra-tweet

मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ”प्रिय दीपक चौरसिया, आपने अभी अभी अपने चैनल पर मेरा निजी नंबर दिखाया। मुझे लगता हे कि यह एकतरफा नहीं होना चाहिए इसलिए मैं आपके दोनों नंबर शेयर करूंगा। मजे कीजिए।” इसके बाद मिश्रा ने दीपक चौ‍रसिया के दोनों मोबाइल नंबर ट्वीट किए और अपने फॉलाेवर्स से उन्‍हें रिट्वीट करने को कहा।

हालांकि, बाद में मिश्रा ने अपने अकाउंट से चौरसिया के मोबाइल नंबर वाले ट्वीट डिलीट कर दिए। उन्‍होंने लिखा, ”क्या एक पत्रकार का नम्बर जनता के पास होना गलत? इतना तिलमिला क्यूँ रहे हो भाई।

” बुधवार सुबह, मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि अब शायद ‘दीपक चौरसिया को समझ आ गया होगा।’ उन्‍होंने लिखा- ” नया दिन नयी शुरुआत। दीपक चौरसिया पर अपना ट्वीट डिलीट कर रहा हूं। उम्‍मीद है कि उन्‍हें समझ आ गया होगा कि वह क्‍या करना चाह रहे थे और मैंने उन्‍हें इस तरह क्‍यों समझाया।”

Also Read:  'Competent authority' suspends Kejriwal's principal secretary after his arrest by CBI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here